Breaking Posts

Top Post Ad

Rochak : प्यार को बेहतर बनाने के लिए I Love You के साथ ये काम भी हैं जरुरी

यदि आप शादीशुदा जीवन से आनंद और खुशी को नहीं जाने देना चाहते तो कुछ चीजों को अपनी लत बना लें। एक हफ्ते में अपनी पार्टनर को कम से कम 10 बार किस करें और आई लव यू बोलें।
एक स्टडी के दौरान इस बात का खुलासा हुआ। OnePoll.com की स्टडी में हैपी मैरेज लाइफ के लिए कई बातें सामने आई हैं। इस स्डटी के हवाले से डेली एक्सप्रेस के मुताबिक 92 पर्सेंट अमेरिकी हैपी मैरेज लाइफ के लिए एक महीने में तीन डेट, तीन रोमांटिक सरप्राइज और 10 गंभीर गुफ्तगू करते हैं।

इस सर्वे में खुलासा हुआ है कि एक महीने में कपल के बीच तीन आर्ग्युमेंट मैजिक की तरह होता है लेकिन इसके साथ ही यह अहम है कि सॉरी बोलने की आदत हो। कपल्स के बीच एक दूसरे की गलती कबूल करने की प्रवृत्ति होनी चाहिए। सर्वे में यह तथ्य भी सामने आया कि एक हफ्ते में कम से कम तीन बार प्रेम के लिए मौके निकालें। एक महीने में कम से कम 6 रातें अपनी पार्टनर के साथ गुजारें। टीवी के सामने अपनी पार्टनर का आलिंगन करें।

इस वेबसाइट के मुताबिक शादी करने से ज्यादा अहम यह है कि उस रिश्ते को कैसे आनंद के साथ इंजॉय किया जाए। इसके लिए कपल्स में प्रतिबद्धता के साथ ईमानदारी सबसे जरूरी चीज है। हैपी मैरेज लाइफ के लिए दोनों पार्टनर के बीच रिश्तों की संवेदनशीलता की समझ होनी चाहिए।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook