Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र मैटर की सुनवाई 2 मई को व 72825 का फैसला सुरक्षित: पढ़ें आज का सुप्रीमकोर्ट में क्या कुछ हुआ आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश की कलम से

शिक्षामित्र मैटर की सुनवाई 2 मई को,72825 का फैसला सुरक्षित...।।।।
मित्रों आज माननीय सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस आदर्श गोयल जी और जस्टिस यूयू ललित जी की बेंच में कोर्ट नंबर 13 में आइटम नंबर 14 पर शिक्षक भर्ती  मामलों की सुनवाई हुई।
जिसमें पहले से तय किए हुए 72825 केस की सुनवाई लगभग पौने 2 घंटे चली। जिसके बाद बेस ऑफ सिलेक्शन और 72825 का केस का फैसला सुरक्षित
कर लिया गया। जिसमें सरकार की ओर से दिनेश द्विवेदी जी ने जोरदार बहस की और कोर्ट के जज साहब के सवालों के जवाब अपने अंदाज में दिये।
इसी के साथ शिक्षा मित्र पैरोकारों में से जो लंबी लंबी पोस्ट्स आपके समक्ष प्रस्तुत की जा रही हैं, वह निराधार हैं। शिक्षा मित्र पैरोकारों के वकीलों में ज्यादा कोई नहीं बोल पाया है। चाहे हमारे ही वकील क्यों ना हो। बल्कि शेखर नाबड़े जी कोर्ट के बाहर घूमते दिखाई दिए और महालक्ष्मी पावनी जी कोर्ट में भी दिखाई नहीं दीं।
जबकि आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से,
वरिष्ठ अधिवक्ता सलमान खुर्शीद जी,
वरिष्ठ अधिवक्ता पी एन मिश्रा जी,
भाजपा प्रवक्ता व सांसद एवं वरिष्ठ अधिवक्ता श्रीमती लक्ष्मी लेखी जी,
हरीश साल्वे जी के जूनियर अधिवक्ता केएल जनजानी जी,
अधिवक्ता सोवन मिश्रा जी आदि कील कोर्ट रूम में मौजूद रहे।
वहीं लंबी बहस के बाद कोर्ट ने 72825 का फैसला सुरक्षित कर लिया और शिक्षामित्र केस को सुनने के लिए 2 मई की डेट लगा दी गई।
मित्रों आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन अपने कीलोन के पूरे पैनल के साथ तैयार है। और 2 मई को आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन की तरफ से मजबूत पैरवी की जाएगी। इसके लिए आप सभी के सहयोग की जरूरत है। आप लोग संगठन का तत्काल अधिक से अधिक सहयोग करें, ताकि 2 मई को हम अपना व आप सबका भविष्य सुरक्षित करने में सफल हो सकें। और नौकरी बचा सकें।
माननीय सुप्रीम कोर्ट से हमें पूरी उम्मीद है कि हमें न्याय मिलेगा।
साथ ही आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के समस्त जिला अध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों को निर्देश दिया जाता है कि अभी से तत्काल 2 मई की डेट. की तैयारी में जुट जाएं और संघर्ष शुल्क अधिक से अधिक संगठन के खाते में पहुंचाएं। ताकि वकीलों की फीस समय से अदा की जा सके। और मजबूत पैरवी व बहस कराई जा सके। जिससे हम सबका भविष्य सुरक्षित हो सके और हम लोग सफलता पा सकें।
इसी के साथ.......
जय शिक्षक.......
जय शिक्षा मित्र.......
आपका,
जितेंद्र शाही,
विश्वनाथ सिंह कुशवाहा,
लेखक,
सय्यद जावेद मियाँ,
आदर्श समायोजित शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook