72825 के प्रबुद्ध साथियों: आज महत्वपूर्ण केस सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए लिस्टेड था। विनोद सोनकर की slp और दीपक शर्मा की slp में आर्डर आज हुआ अपलोड

72825 के प्रबुद्ध साथियों  , सादर नमन , आज महत्वपूर्ण केस सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के लिए लिस्टेड था। विनोद सोनकर की slp और दीपक शर्मा की slp में आर्डर आज अपलोड हुआ।
दीपक शर्मा की slp में इलाहाबाद हाईकोर्ट की लार्जर वेंच द्वारा पारित civil रिट पेटिशन 12908 वर्ष 2013 के उस हिस्से को चैलेंज किया गया था जिसमे कहा गया है कि टेट वेटेज नियुक्तियों के लिए अनिवार्य है। इस slp पर दीपक शर्मा की ओर से भारत के पूर्व विदेश मंत्री और वरिष्ठ अधिवक्ता सलमान खुर्शीद जी अपीयर हुए।
माननीय आदर्श कुमार गोयल ने रिट सँख्या12908 वर्ष 2013 के अंतिम आदेश की तारीख 31 मई 2013 देखकर श्री सलमान खुर्शीद से लैचेज़ ऑफ़ लॉ के अनुसार उनके slp की मेन्टेनेबिल्टी पूछी।
लैचेज़ ऑफ लॉ के अनुसार किसी निर्णय पर हायर न्यायालय में 2 वर्ष के भीतर ही चैलेन्ज करना होता है।जबकि की दीपक शर्मा की slp वर्ष 2016 में दाखिल हुई थी।
श्री सलमान खुर्शीद जी बहस से कोर्ट को संतुष्ट नही कर पाए और अपनी slp स्वतः वापस लेने की अपील की । जिसे माननीय कोर्ट ने वापस लेने की वजह से खारिज करके निरस्त कर लिया।
विनोद सोनकर की slp आज ख़ारिज हुई।विनोद सोनकर की slp में टेट परीक्षा से छूट मांगी गयी थी।
आप सभी की मंगलकामना के साथ,
सधन्यवाद....
आपका
पूर्णेश शुक्ल "महाकाल"
मोबाइल 9794063018

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week