Breaking Posts

Top Post Ad

बीएड टीईटी पास टीम के विधिक आधार स्तम्भ अमित कपिल जी की कलम से सुप्रीमकोर्ट में अब तक .....

राम राम साथियों,हमारी टीम के विधिक आधार स्तम्भ अमित कपिल जी की कलम से......
मित्रो नमस्कार***क्या व्हाट्सऐप फेसबुक पर होने वाली ब्रीफिंग या पैरवी से सुप्रीम कोर्ट की लड़ाई जीती जा सकती है..???? क्या केवल याची-याची चिल्लाने से या एडहॉक पर चयनित 839 को चेलेंज करने मात्र से हमारा भला हो सकता है..?????
इस केस में इतने इश्यू है जैसे सिविल अपील के मेटर, वर्गीकरण, सफेदा, फर्जीवाड़ा, शिक्षामित्र मेटर, नया विज्ञापन, जूनियर मेटर, आदि क्या किसी विशेष मेटर में याची लाभ मिलेगा..???? क्या सभी व्यक्ति सभी मामलो में याची है..??? क्या सभी याची 72825 के विज्ञापन में ही 839 लोगो की तरह घुस सकते है..??? क्या बीएड टी ई टी वालो को एक भी अतिरिक्त पद 72825 से अधिक उस कंडिशन ने दिया जा सकता है जबकि 31 मार्च 2014 को बीएड को दी गयी छूट समाप्त व नवम्बर 2016 को उनका टी ई टी सर्टिफिकेट एक्सपायर हो चुका है..???? केवल IA फ़ाइल करने और इसे मेन्शन करने में ही लोगो ने सारा जोर लगाया है।
मयंक टीम ने सभी मामलो में अपनी उपस्थिति बनाये रखी है।WP(C)244/2016 RTE ACT के माध्यम से कोर्ट को बताया गया के जून 2011 में प्रदेश में RTEएक्ट लागु हुआ उस समय 3लाख 89 हजार पद खाली थे जबकि बी टी सी पास केवल 40 हजार थे बीएड पास साढ़े6 लाख थे। इसलिए बीएड वालो को एक बार टी ई टी परीक्षा में बैठने की अनुमति मिली जिसमे लगभग 2लाख72 हजार बीएड धारी पास हुए। विज्ञापन केवल 72000 का ही क्यों निकला जबकि सरकार को अध्यापको की कमी तीन सालो में पूरी करनी थी। बीएड वालो के ही पदों को उठा कर शिक्षामित्रो को दे दिया गया।
इसमें हमने अपना लोकस 2011 से दिखाया है। जब सरकार की शिक्षामित्र नामक नाक पकड़ी तब उनका मुँह खुला की इन पदों के आलावा भी हमारे पास डेढ़ लाख पद खाली है।
मित्रो बीएड बालो को उनके संघर्स का फल मिलने जा रहा है फिर चाहे याची लाभ के रूप में मिले या 72000 से अधिक पदों पर भर्ती होकर। इतना कहना है कोई परीक्षा नही देनी होगी और कोई ऐज के कारण वंचित नही होगा। अपना सहयोग मयंक या प्रवीण के अकाउंट में अवश्य करे।धन्यबाद

दोस्तों, जो साथी मयंक टीम से जुड़े है उन्हें हमने IA364, IA428, IA431, IA446, IA544 In The Matter Of CA4347/2014 में तथा शिक्षामित्रों में IA5 In The Matter Of SLP36033/2015 में जोड़ा है। टीम के और हमारे एडवोकेट मेहुल एम् गुप्ता जी के प्रयास से हमारी WP244/2016 व् IA5 ऑर्डरशीट में नोट हुई है।
शेष साथियों को भी परेशान होने की आवश्यकता नही है हमारी टीम सिर्फ अपने याची ही नही बल्कि सभी बीएड टी ई टी पास की लड़ाई लड़ रहे है और हमें पूरा विश्वास है सभी साथियों को उनका अधिकार प्राप्त होगा।
नोट :- सभी साथियों से निवेदन है कि रविवार को स्थानीय मीटिंग में प्रतिभाग करके आर्थिक सहयोग अवश्य करें व् उक्त सहयोग को हम तक पहुंचाना सुनिश्चित करवाएँ।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook