ये लेडी टीचर दिन में बच्चों को पढ़ाती थी और रात को करती थी ये गंदा काम

महिला टीचर कोबच्चों पढ़ाना अच्छा लगता है लेकिन रात में वो ऐसा काम करती थी जिसके बारे में पता चलने पर स्कूल प्रबंधन ने उसे स्कूल से निकाल दिया।

शिक्षक की जॉब सबसे सम्मानजनक मानी जाती है, लोगों के मन में शिक्षक को माता-पिता के बाद सबसे ज्यादा सम्मान देते हैं लेकिन कुछ लोग इस सम्मानजनक पेशे को भी बदनाम करने से बाज नहीं आते। एक ऐसी ही महिला टीचर के बारे में हम बता रहे हैं जो कैलिफॉर्निया के क्रिश्चन स्कूल में पढ़ाती है, उसका नाम नीना स्काये है उसे बच्चों को पढ़ाना अच्छा लगता है लेकिन रात में वो ऐसा काम करती थी जिसके बारे में पता चलने पर स्कूल प्रबंधन ने उसे स्कूल से निकाल दिया।

स्कूल प्रबंधन के मुताबिक नीना स्कूल में पढ़ाने के आलावा रात को पोर्न फिल्मों में काम करती थी। दरअसल वह पोर्न स्टार थी। वह यह सब शौक से करती थी। उसका कहना है कि उसे बच्चों को पढ़ाना और पोर्न फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है इसमें उसे कोई बुराई नजर नहीं आती। नीता ने बताया कि स्कूल प्रबंधन को मेरा ये काम शिक्षक की गरिमा से विपरीत लगा। साथ ही स्कूल इसे अनैतिक मानती है इसलिए उन्होंने मुझे स्कूल से निकाल दिया।

हालांकि स्कूल प्रबंधन ने पोर्न इंडस्ट्री छोडऩे की बात कही लेकिन मैं उसे नहीं छोड़ सकती। उसने कहा कि इस तरह के काम करने वालों को लेकर समाज का अलग नजरिया है लेकिन मैं खुले विचारों की हूं। चूंकि पोर्न फिल्मों में काम करने के लिए नीना को अच्छी खासी रकम मिलती है। वो खुद बताती हैं कि इसके लिए 2500 डॉलर (करीब 161245रुपए) मिलते हैं। नीना अब अपने अधिकारों के लेकर सोशल मीडिया में आवाज उठा रही हैं।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week