Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी 2012 बैच ग्रेडिंग केस विशेष..............मोहम्मद अरशद बी टी सी ट्रेनी वेलफ़ेयर असोसियेशन

ग्रेडिंग केस विशेष
पिछले कुछ दिनों से मुझ पर यह मिथ्या आरोप लगाया जाता रहा है की बीटीसी 2012 बैच की तरफ से ग्रेडिंग का जो केस किया गया है उसमे मेरा हाथ है या उसमे मेरे द्वारा आर्थिक मदद की जा रही है ।
आप सभी ने बीटीसी -2013 बैच कुलदीप सिंह व शनि कुमार सिंह द्वारा ग्रेडिंग केस मे डबल बेंच मे दायर अपील के बारे मे सुना होगा तथा उसमे पारित आदेश मे यह भी पढ़ा होगा की स्पेशल अपील के पेज नंबर - 170/171 पर जो पेपर लगाया गया है उसके आधार पर सिंगल बेंच के आदेश को स्टे किया जाता है ।
पेज नंबर 171 पर कौन सा ऐसा कागज लगाया गया जिस से 2013 बैच की अपील पर स्टे मिल गया ?
पेज नंबर 170/171 की फोटो संलग्न की जा रही है जिसमे आप देश सकते हैं की ग्रेडिंग विवाद को सर्वप्रथम Sujeet Kumar (बीटीसी 2013 ) द्वारा 16 फरवरी 2016 को एससीईआरटी निदेशक श्री सर्वेन्द्र विक्रम सिंह के समक्ष ज्ञापन देकर उठाया गया । अभी तक 2013 बैच के किसी भी अभ्यर्थी को यह पता ही नही था की जो ग्रेड उन्हे दिया जा रहा है उसका आगे चल कर क्या प्रभाव पड़ेगा ।
16 फरवरी के ज्ञापन के आधार पर 4 सदस्यीय कमेटी बनी जिसमे मेरे डायट की प्राचार्य ललिता पाण्डेय जी भी शामिल थी और इस कमेटी ने ग्रेडिंग मुद्दे पर अपने सुझाव दिये और यह निर्णय लिया की बीटीसी 2012 और 2013 बैच को समान अंक दिये जाएंगे ग्रेडिंग नही लागू की जाएगी ।
सुजीत कुमार बीटीसी ट्रेनी वेल्फेयर असोसियेशन के अध्यक्ष है तथा 16 फरवरी 2016 को जो ज्ञापन दिया गया वह मेरे द्वारा लिखा गया और सुजीत भाई और मेरे द्वारा निदेशक महोदय को देकर 1981 सर्विस रूल और ग्रेडिंग मे दिये जाने वाली समस्या से अवगत कराया गया । मैं चाहता तो इस मुद्दे पर चुप रहता लेकिन मेरे द्वारा पहल की गयी की किसी बैच का नुकसान न हो । आज अगर बीटीसी 2013 बैच को कोर्ट से सफलता मिली है तो उसका आधार भी बीटीसी ट्रेनी वेल्फेयर असोसियेशन ही है ।
आरोप लगाने वाले फिर भी मुझे समय समय पर अलग अलग केस मे बदनाम करते रहे हैं । उनका मुख्य उद्देश्य मेरे नाम का भय दिखा कर अभ्यर्थियों से पैसा वसूलना रहा है ।
मेरे नाम को किसी भी मुकदमे मे लिखने से पहले जानकारी अवश्य प्राप्त कर ले । बहुरूपियों से सावधान रहें ।
मोहम्मद अरशद
बी टी सी ट्रेनी वेलफ़ेयर असोसियेशन
No automatic alt text available.No automatic alt text available.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook