Breaking Posts

Top Post Ad

अकादमिक आधार पर की जाए 72825 शिक्षकों की भर्ती

जागरण संवाददाता, एटा: योग्यता होने के बावजूद भी पांच साल से शिक्षक पदों पर नियुक्ति न होने पर अभ्यर्थियों ने सदर विधायक को ज्ञापन सौंपा।
उन्होंने अकादमिक आधार पर नियुक्ति के लिए जल्द से जल्द काउंस¨लग कराए जाने की मांग से संबंधित ज्ञापन भी उन्हें सौंपा। आशा जताई कि उनकी पहल से सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।
सदर विधायक से मिलने पहुंचे अभ्यर्थियों का कहना था कि बीएड व टीईटी अभ्यर्थी पिछले छह सालों से नियुक्ति के लिए भटक रहे हैं। सात दिसंबर 2012 को सपा कार्यकाल में 72825 शिक्षकों की भर्ती की विज्ञप्ति जारी की गई। इसके बाद यह प्रक्रिया न्यायालय में चलती रही। 25 जुलाई 2017 को न्यायालय ने नई भर्ती को बहाल कर दिया। ऐसी स्थिति में योग्यताधारी अभ्यर्थियों की एकेडमिक आधार पर नियुक्ति व काउंसि¨लग कराई जाए। अभ्यर्थियों ने इसके बाद पटियाली विधायक ममतेश शाक्य को भी अपनी मांग से अवगत कराते हुए जल्द से जल्द काउंसि¨लग कराए जाने की आशा जताई। विधायकों को मुख्यमंत्री, शिक्षामंत्री और बेसिक शिक्षा सचिव के नाम संबोधित ज्ञापन भी सौंपा। इस दौरान अमितोष तिवारी, अवधेश कुमार वर्मा, अर¨वद शर्मा, अनिल यादव, ब्रजेश शाक्य, गिरीश राजपूत, अनिल कुमार मौजूद रहे।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook