Breaking Posts

Top Post Ad

Himanshu Rana : दुसरे दल मात्र वोट बैंक की नीयत से ऊल- जलूल बातें तक करना शुरू कर दिए

शायद एक वचन कम रह गया
टीईटी 2011 की जांच कराएंगे और संभव हुआ तो टेट उत्तरप्रदेश से ही नहीं हिन्दुस्तान से ही खत्म करा देंगे |
अभी प्रदेश में दूसरी सत्ता को बने लगभग छह माह ही बीते हैं कि दुसरे दल मात्र वोट बैंक की नीयत से ऊल-
जलूल बातें तक करना शुरू कर दिए हैं जबकि इस कथन को कहते हुए ये नहीं सोच रहे हैं कि शिक्षामित्रों का समायोजन आपने किया और वो हितेषी भी आपके लेकिन कहाँ कमी रह गई कि 50 का आंकड़ा तक छूना मुहाल हो गया |
जानता हूँ भविष्य में आपकी सत्ता जब भी आएगी तो आप द्वेष की भावना हर एक उस व्यक्ति से निकालेंगे जो आपके किसी भी प्रोजेक्ट में ऊँगली किया हो लेकिन दुःख होता है मुझे ऑस्ट्रेलियाई रिटर्न पूर्व मुख्यमंत्री की सोच पर जिसने वाकई रिकॉर्ड तोड़ भर्ती करी लेकिन केवल और जाती-विशेष और वोट बैंक को ध्यान में रखते हुए जिसका खामियाजा पिछले चुनाव में भुगता गया |
आज से योग्य लोगों के आंदोलन का अवध की धरती पर आगाज हो रहा है और मैं कम से कम मैं जो इस लड़ाई को लड़ा और इस मुकाम पर पहुंचा हूँ तो वो मेरी मेरे साथियों या मेरे परिवार की मेहनत/सहयोग ही नहीं वरन आज जो इस मुकाम को पाने से दूर हैं उनका भी खून पसीना लगा है | ये अपने ही बीच के साथी हैं और आज मैं करवद्ध निवेदन करता हूँ टेट मेरिट से चयनित या टेट उत्तीर्ण किये शिक्षक से कल काली पट्टी बाँध कर कार्य करें जिसमे हम किसी का विरोध नहीं कर रहे बस हम ये ही दिखा रहे हैं कि हम उन साथियों के साथ हैं जो लगातार छह वर्षों से संघर्षत हैं , यहाँ एक सोच ये भी रखी जा सकती है कि जब देश की बड़ी अदालत से हारने के पश्चात और इतनी अराजकता के बाद भी सपा सरकार शिक्षामित्रों के लिए अब भी वादा कर सकती है तो हम क्यों नहीं ?
जानता हूँ कुछ अचयनित द्वेष आदि रखते हैं तो उसको केवल ये सोचकर हम नजरअंदाज कर सकते हैं कि ये उनका दर्द है जो वाकई जायज भी है |
प्रदेश में विराजमान भाजपा सरकार से निवेदन है कि सही वक्त है ये आपको अपने चुनावी वादे पूरे करने का , तो कृपा करके योग्यता को ध्यान में रखते हुए बीएड बेरोजगारों के लिए जल्द से जल्द निर्णय लें |
धन्यवाद
हर हर महादेव 🚩🚩🚩🚩🚩
📝 Himanshu Rana
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook