Breaking Posts

Top Post Ad

तैयारी करें युवा, हम 2 साल के अंदर 4 लाख नौकरियां देंगे: योगी

मेरठ : पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह की जयंती पर आरएलडी के गढ़ बागपत पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक लाख पुलिसकर्मियों की भर्ती लेकर आ रहे हैं। यूपी के नौजवान तैयारी करें, हम नौकरी देंगे। प्रदेश के युवाओं को 2 साल के अंदर 4 लाख नौकरियां देंगे।
शिक्षकों की भर्ती के अलावा प्रदेश में पांच लाख करोड़ का निवेश उद्योग क्षेत्र में कराएंगे। इससे 20 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा।
बागपत के रमाला में शनिवार को आयोजित एक जनसभा में उन्होंने कहा कि स्किल डेवलपमेंट के जरिए रोजगार दिए जाएंगे। सीएम योगी ने बागपत में कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया।
जनसभा में सीएम योगी ने सूबे में अगले तीन साल में बड़े विकास के काम करने की बात कही। 5 लाख करोड़ का निवेश प्रदेश में कराने का वादा किया। बहु और बेटियों के सम्मान की गारंटी ली और आगे भी ऐसा करने का भरोसा दिया। उन्होंने कहा कि सूबे में क्राइम नहीं होने देंगे। उनकी सरकार के 9 महीने में प्रदेश में कोई दंगा नहीं हुआ। योगी ने किसानों को शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अच्छी सुविधा देने का भी भरोसा दिया। योगी ने अपने संबोधन में खुद को किसानों का हमदर्द बताया।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook