Breaking Posts

Top Post Ad

प्रोफेसर की अश्लील क्लास: पेपर देने के बहाने बुलाकर गर्ल्स से करता कांड

लखनऊ. बेहद पवित्र माना जाने वाला गुरु-शिष्य का रिश्ता यूपी के आगरा जिले की इस घटना के बाद शर्मसार हो गया है. यहां एक कॉलेज के प्रोफेसर पर 15 साल की नाबालिग छात्रा ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. ये छात्रा आरोपी के पास कोचिंग पढ़ने जाती थी.
पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी टीचर का नाम दीनदयाल है. वो ईदगाह क्षेत्र के बीडी जैन कॉलेज में फिजिक्स का प्रवक्ता है और अपने घर पर स्टूडेंट्स को ट्यूशन भी पढ़ाता है. बताया जाता है कि शिक्षक पेपर लीक करने का लालच देकर छात्राओं से छेड़छाड़ किया करता था. आरोप लगाने वाली 11वीं की छात्रा को भी शिक्षक ने पेपर लीक करने का लालच दे अकेले में बुलाया था और कमरे में बंद कर उसके साथ अश्लील हरकत की.
छात्रा कहती है- “जब मैं टीचर के बुलाने पर उसके घर पहुंची तो वो घर पर अकेला था. उसने मुझे कमरे में बंद कर लिया और अपने प्यार का इजहार कर गलत हरकत करने लगा. वो मेरे गालों को सहलाने लगा. जब मैंने विरोध किया तो वो मुझे एग्‍जाम में आने वाले सवालों के बारे में बताने लगा. जब मैंने वहां से भागना चाहा तो उसने मुझे पकड़ लिया और जान से मारने की धमकी दी. जैसे-तैसे मैं धक्‍का देकर वहां से भाग निकली.”
इस सबसे डरी सहमी छात्रा ने हिम्मत दिखाई और पूरी घटना अपने परिवार को बताई. इसके बाद परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी, जिस पर तत्काल एक्शन लेते हुए रकाबगंज पुलिस ने इस कलयुगी शिक्षक को दबोच लिया
sponsored links:

No comments:

Post a Comment

Facebook