बेड पर पार्टनर के साथ पर्फेक्ट सेक्सुअल केमेस्ट्री बिठाने के लिए अपनाएं ये तीन असरदार टिप्स

नई दिल्ली. आप बेशक अपने पार्टनर से चाहे कितना ही प्यार करते हों लेकिन उनके साथ सेक्शुअल केमिस्ट्री फिट बैठना भी आपके रिलेशनशिप में बेहद जरूरी है. दरअसल
कई बार प्यार होने के साथ-साथ पार्टनर का शारिरिक संबंध बनाते हुए संतुष्ट होना काफी महत्वपूर्ण है. ऐसे में अगर दोनों की सेक्स डिजायर्स मैच नहीं होती है तो बीच में तनाव शुरू हो जाता है. अगर आपके साथ भी कुछ यही समस्या है तो परेशान न हों. आज हम आपको बता रहे हैं तीन ऐसे टिप्स जो आपको इन परेशानियों से दूर कर देंगे.
पार्टनर को प्यार से टच करना जरूरी
दरअसल शारीरिक संबंधों को बनाते समय पार्टनर को प्यार का एहसास दिलाना बेहद जरूरी है. ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर को प्यार से टच करते हैं तो उन्हें इस बात का एहसास होता कि आप पूरी तरह उनके साथ हैं. इसके साथ ही जब आप प्यार से पार्टनर को टच करते हैं तो इससे उनमें आपके प्रति ज्यादा फीलिंग्स पैदा होती हैं.
सिड्यूस करना फायदेमंद
जब भी आप अपने पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बना रहे हैं तो उस दौरान उन्हें सिड्यूस जरुर करें. दरअसल सिड्यूस करना किसी जादू से कम नहीं है, इससे आप और आपके पार्टनर बेहद करीब आ जाते हैं. लेकिन एक बात का ध्यान रखें पार्टनर को सिड्यूस सिर्फ फिजिकली नहीं बल्कि मेंटली भी करना चाहिए.

पार्टनर्स को बराबर ऑर्गेज़म मिलना जरूरी
दरअसल कई बार आप संबंध बनाते तो हैं लेकिन आपमें से किसी एक पार्टनर को पूरी तरह संतुष्टि नहीं मिल पाती जिसकी उसे तलाश है और वह असंतुष्ट रह जाता है. इसके पीछे की वजह कई बार ऐसी पोजिशन भी होती हैं जिनकी वजह से किसी एक पार्टनर को ऑर्गेज़म नहीं मिलता. इसलिए हर बार कुछ नया ट्राइ करें.
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Breaking News This week