Breaking Posts

Top Post Ad

प्रदेश में होने वाली भर्तियों में नहीं होगी बेईमानी: योगी आदित्यनाथ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कानपुर देहात के कंचौसी में कहा कि प्रदेश में होने वाली भर्तियों में बेईमानी नहीं होने दी जाएगी। बेईमानी करने वालों को जेल भेजने के साथ ही उनकी सम्पत्ति कुर्क की जाएगी।
अकबरपुर से सांसद देवेन्द्र सिंह भोले के माता-पिता की मूर्ति का अनावरण करने के बाद आयोजित सभा में सीएम ने कहा कि नौजवानों के भविष्य से किसी को खिलवाड़ करने की छूट नहीं दी जा सकती है। पिछले 15 साल तक खूब लूटखसोट हुई, इससे लोगों की आदतें खराब हो चुकी हैं लेकिन अब यह सब नहीं चलेगा। सीएम ने कहा कि शासन की हर योजना का लाभ बिना भेदभाव के सबको मिलेगा लेकिन अब तुष्टिकरण नहीं होगा। उन्होंने कहा कि युवा भी देश के हित के लिए सोचें उन्हें किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है।
प्रधानमंत्री को गरीबों की चिंता
सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों की चिंता की है। जिनके पास आवास नहीं था उन्हें आवास के साथ शौचालय और निःशुल्क बिजली कनेक्शन दिए। आयुष्मान योजना में गरीबों को बेहतर इलाज मिलेगा। सीएम ने कहा योजना में छूटे परिवारों को भी इसमें शामिल करेंगें। प्रधानमंत्री ने पंडित दीनदयाल के सपनों को साकार किया है। भारत बदल रहा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन सका है।
रनियां व कंचौसी होंगी नगर पंचायत
उम्मीद के अनुसार सीएम ने रनियां व कंचौसी को नगर पंचायत का दर्जा देने की घोषणा की। इसके अलावा कंचौसी में 132 केवीए का बिजलीघर बनवाने को कहा। मुख्यमंत्री ने कहा कि विधायकों व सांसद ने सड़कों के चौड़ीकरण के जो प्रस्ताव दिए हैं वह सभी स्वीकृत होंगे और जल्द सड़कें बननी शुरू हो जाएंगी।

युवाओं की मांग
मुख्यमंत्री के भाषण शुरू करते ही युवाओं ने शिक्षक भर्ती पूरी करने का शोर मचाया। सभा के दौरान युवाओं ने 68500 शिक्षक भर्ती पूरी करने व कट ऑफ 33 फीसदी करने की मांग के पोस्टर भी लहराए।

No comments:

Post a Comment

Facebook