Breaking News

लोअर, एपीओ व वन विभाग में रेंजरों की होगी भर्ती : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग

इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की भर्तियाें की तैयारी में जुटे प्रतियोगियों को जल्द ही तीन बड़े अवसर मिलने जा रहे हैं। आयोग की ओर से लोअर सबऑर्डिनेट, सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ) के साथ वन विभाग में रेंजर की भी भर्ती की जाएगी। इसके लिए तैयारी भी शुरू कर दी गई है। आयोग की ओर से पिछले महीने ही परीक्षाओं का कैलेंडर जारी किया गया।

उसमें अगस्त तक आयोजित होने वाली परीक्षाओं का विवरण था लेकिन लोअर सबऑर्डिनेट और एपीओ भर्ती के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। इससे प्रतियोगियों में आशंका है कि लोअर सबऑर्डिनेट के पदों पर भर्ती एक बार फिर रुक जाएगी। हालांकि आयोग जल्द इन दोनों भर्तियों के लिए आवेदन मांगे जाने की तैयारी में है। इसके अलावा वन विभाग में रेंजर की भर्ती की भी तैयारी शुरू है।
आयोग के अफसरों के अनुसार एपीओ और रेंजर के लिए अधियाचन भी मिल चुका है।
पीसीएस-13 का साक्षात्कार आज से
इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से पीसीएस-2013 का साक्षात्कार मंगलवार से शुरू होगा। 654 पदों के लिए 23 मार्च तक साक्षात्कार चलेगा। मुख्य परीक्षा में सफल 2095 अभ्यर्थी इसमें शामिल होंगे।
परिणाम घोषित
इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग ने प्राविधिक शिक्षा विभाग में प्रवक्ता गणित तथा ग्राम्य विकास अधिकारी के अंतर्गत दीन दयाल उपाध्याय राज्य ग्राम्य विकास संस्थान लखनऊ में जिला प्रशिक्षण अधिकारी भर्ती का अंतिम परिणाम सोमवार को घोषित कर दिया। प्रवक्ता गणित के छह पदों के लिए प्रीति सिंह, पुनीश कुमार, विवेकानंद यादव, महेंद्र सिंह, आशीष देव और अमित कुमार सफल घोषित किए गए हैं। जिला प्रशिक्षण अधिकारी के लि विजय प्रताप यादव, डॉ.सीमा राठौर, मनीष रघुवंशी और सुनील कुमार वर्मा सफल हुए हैं।




सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...