Breaking Posts

Top Post Ad

SCERT का टीईटी वालों के प्रति उदासीन रवैया : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

धरती डोलने की प्रलयकारी परिथिति के मध्य घोषित दो दिवसीय आकस्मिक अवकाश की प्राप्ति होते ही टीईटी संघर्ष मोर्चा के चयनित और अच्य्नित साथियों का दल विभिन्न मुद्दों को लेकर scert पहुँचा जहाँ आज़ अधिकारियों की उद्धायिका भी आयोजित थी जिससे सभी अधिकारीगण मिल सके,यथा वार्तालाप के निष्कर्ष निकले -
1- सर्वप्रथम हमारी भरती के मुख्य कार्य प्रबंधक श्री मनोज जी से मुलाकात हुई,उनके अनुसार 54000 सिट्स भरी हें पर bsa द्वारा अभी तक कूल 44000 चयनितो की सूची भेजी है जो एक दो दिन में ऑनलाइन होगी,चयनित के नाम फिल्टर करने पर संतोषजनक जवाब नहीं मिला !

2- इसके बाद scert निदेशक श्री एस.वी.सिंह से मुलाकात हुई जिनसे ट्रैनिंग पर चर्चा हुई,बताया गया की scert ने 10 मार्च को ही ट्रैनिंग का प्रस्ताव भेज दिया था जिसके उपरांत 22 एप्रिल को दोबारा स्मरण पत्र भेजा गया है,शासन की स्वीकृति मिलते ही सैद्धांतिक प्रशिक्षण शुरू होगा,कुल मिलाकर हमारे प्रति पूर्ण उदासीन रवैया है शासन प्रशासन का !
3- इसी मध्य बेसिक शिक्षा परिषद के निदेशक संजय सिन्हा से मिले तो उन्होने कहा की आप लोग अभी scert के under में हो हमारे में नहीं पर आप लोग मिले हो तो आपकी बात मीटिंग में रखूंगा !
4- इसके बाद बेसिक शिक्षा के निदेशक से मानदेय पर चर्चा की,उन्होंने प्रक्रिया पाइपलाईन में बताई पर कोई निश्चित तिथि नहीं बताई !
5- इसके बाद बेसिक शिक्षा सचिव श्री हीरालाल गुप्ता जी से मिले,सारी माँगे रखी इस पर उन्होंने जल्द ही कारवाई का आश्वासन दिया ! फ़िर विशेष सचिव विजय प्रताप सिंह से मुलाकात हुई जिन्होने भी आश्वस्त किया !
कुल मिलाकर टीईटी वालों के प्रति उदासीन रवैया है जिससे हमारे सभी काम लटका कर बेमन से किये जा रहे हैं,अब हमें हर जिले में दवाब बनाना होगा अन्यथा हम पिछड़ते जायेंगे,कल हम बेसिक शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से मिलने का प्रयास करेंगे,आप सभी भी आगामी शुक्रवार को dm /bsa को ज्ञापन अवश्य दें !

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook