Breaking Posts

Top Post Ad

प्रदेश - स्तरीय मीटिंग अपडेट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कल प्रदेश स्तरीय मीटिंग ABVP कार्यालय लखनऊ में सम्पन्न हुयी जिसमें आगे आने वाली विभिन्न समस्याओं और उनके समाधान हेतु पूर्व तैयारी पर चर्चा हुयी ।
बैठक में एक महत्त्वपूर्ण निर्णय भी लिया गया , प्रदेश स्तरीय संगठन में इस भर्ती में सहयोग देने वाले सभी साथियों को शामिल किया जायेगा । सभी TET योद्धाओं को एक समान सम्मान देते हुये प्रदेश कार्यकारिणी का गठन किया जायेगा । सभी लोग कार्यकारिणी के सदस्य कहलायेगे । आगे से सभी निर्णय कार्यकारिणी के सदस्यों की  आम सहमति / बहुमत के विचार के आधार पर लिये जायेंगे ।

संगठन में पूर्व, पश्चिम , मध्य , उत्तर और दक्षिण के सभी साथियों को एक साथ एक मंच पर लाने और एक समान सम्मान देने के उद्देश्य से अब
प्रदेश अध्यक्ष , महामंत्री , सचिव आदि अलंकारो का समापन करने का निर्णय लिया गया है जिससे सभी TET शेर एक साथ एक मंच पर आ सकें और मानदेय शीघ्र प्राप्त करवाने , समय से स्थायी नियुक्ति और माननीय सर्वोच्च न्यायालय से सम्बंधित सभी कार्य मज़बूती और प्रभावशाली ढंग से किये जा सकें ।
अभी हम सबको मिलकर एक साथ बहुत संघर्ष करना है अतः एक बार फिर से अपने उन सभी साथियों का आह्वाहन किया जाता है जो पिछली कुछ मीटिंग का हिस्सा नहीं रह पाये उनके विचार भी आमंत्रित किये जा रहे हैं कि संगठन को किस नाम से रजिस्टर्ड कराया जाये ? ? ? ?
ध्यान रखना रजिस्टेसन में मोर्चा और संघ शब्द नहीं आ सकता
और हम लोगों की पहचान का शब्द
"TET "
आना आवश्यक है ।
जिन भाई - बहनों ने TET मेरिट को सफ़ल बनाने में अपना योगदान दिया है एक बार संगठन फिर से उन्हें सम्मान देने के उद्देश्य से उन्हें कार्यकारिणी में स्थान देने को दृढ़ संकल्पित है वो COMMENTS या MSG INBOX में अपना नाम , जनपद और नियुक्ति का जनपद भेज सकते हैं , अपने बारे में कुछ और भी जानकारी यदि भेजना चाहें तो भेज सकते हैं । 

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook