Breaking Posts

Top Post Ad

मोदी से मुलाकात के आश्वासन पर शिक्षामित्रों का धरना ख़त्म : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

वाराणसी। समायोजन पर हाईकोर्ट की रोक से खफा शिक्षामित्रों ने लगातार दूसरे दिन मंगलवार को रविंद्रपुरी में स्थित प्रधानमंत्री मोदी के जनसम्पर्क कार्यालय पर जबरदस्त प्रदर्शन शुरू कर दिया है। शिक्षामित्रों ने मंगलवार की सुबह कार्यालय के सामने ही अनिश्चितकालीन धरना की भी घोषणा कर दी। इसके बाद पहुंचे अधिकारियों ने मोदी से मुलाकात कराने की कोशिश करने का आश्वासन देकर धरना ख़त्म कराया।
वहीं, आज कल से भी अधिक शिक्षामित्र पहुंचे गए तो इन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन वाहन भी मंगा लिया गया था। आंदोलनकारियों में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल रहीं।मोदी का दफ्तर खुलने से पहले ही ये महिलाएं सुबह ही पहुँच गई थीं।

शिक्षामित्रों ने कल मोदी से मिलने के लिए समय मांगते हर विधायक रविन्द्र जायसवाल को ज्ञापन दिया था।यह भी चेतावनी दी थी कि अगर पीएम से मुलाकात का समय नहीं मिला तो प्रदेशभर के शिक्षामित्र 18 को वाराणसी पहुंचेंगे। 18 को ही पीएम का वाराणसी में कई कार्यक्रम है।

उधर, पूर्वांचल के सभी जिलों में शिक्षामित्रों का धरना-प्रदर्शन जारी है। आज भी ज्यादातर स्कूलों के ताले नहीं खुले। जौनपुर में एक महिला शिक्षामित्र ने फांसी लगाने की कोशिश की। शिक्षामित्रों ने सांसद केपी सिंह का आवास घेरा और उन्हें ज्ञापन सौंपा।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook