Breaking Posts

Top Post Ad

तबादले के लिए लेने होंगे नए आवेदन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद (ब्यूरो)। प्रदेश के प्राथमिक विद्यालयों में शिक्षामित्रों का समायोजन निरस्त होने के बाद अब शिक्षकों के स्थानांतरण के लिए नए सिरे से आवेदन लेने हाेंगे। सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने प्राथमिक विद्यालयों में तबादले की प्रक्रिया 19 सितंबर तक पूरी करने का निर्देश दिया था, अब जब सहायक शिक्षक रहे शिक्षामित्रों को हटाने का आदेश हो गया तो ऐसे में बेसिक शिक्षाधिकारियों को नए सिरे से खाली पदों की जानकारी जुटाकर इसकी सूचना जारी करनी होगी।
सचिव बेसिक शिक्षा परिषद ने 31 अगस्त को परिषदीय विद्यालयों में तबादले के लिए स्थानांतरण नीति जारी की थी। इसके तहत पांच सितंबर को खाली पदों की सूचना जारी करनी थी, खाली पदों को देखकर शिक्षकों को 10 सितंबर तक अपने खंड शिक्षाधिकारी को आवेदन देना था, 12 सितंबर को खंड शिक्षाधिकारियों को अपनी सिफारिश बेसिक शिक्षाधिकारी को भेजना था। बीएसए को 19 सितंबर को ट्रांसफर की लिसट जारी करनी थी। सोमवार को सचिव बेसिक शिक्षा परिषद सहित सभी अधिकारी लखनऊ में शिक्षामित्रों का समायोजन निरस्त होने की बाद की स्थिति के बारे में विचार विमर्श करने के लिए जुटे रहे। ऐसे में स्थानांतरण के बारे में सही जानकारी नहीं मिल सकी।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook