Breaking Posts

Top Post Ad

82 मार्क्स मामले मे आज न्यायालय updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Latest updates

आप लोंगो को जैसा कि बताया ही था कि अशोक खरे द्वारा ये 82 मार्क्स मामले को डबल बेंच ले जाने का मसला सिर्फ 82 को रिक्त पदों या सभी पदों के सापेक्ष भर्ती कराने का नही है ।
बल्कि अभी तक की 1 से 7 तक की काउन्सलिंग को आप सभी चयनितों के चयन को रद्द कराकर सभी पदों को खाली करवाने का तुच्छ प्रयास किया जा रहा है। 
और आज न्यायालय मे खरे ने अपने बहस मे ये साबित भी कर दिआ । वहां उसने वही मांग की कि जिस नियम पर सभी चयन हुए है उस नियम को सुधीर जी ने गलत माने है अतः सभी पद रिक्त है और सभी पर मौका दिआ जाए ।
पर आज अनूप जी ने अच्छा बचाव करते हुए हम सभी के चयन को सुरक्षित रखा । कल फिर इसी विषय मे बहस है ।
ये केस सिर्फ 82 की काउन्सलिंग का नही है बल्कि हम सभी के चयन का है ।
इसी सब कारणों से उन नेताओ पर गुस्सा आता है जो व्यक्तिगत व्यवहार निभाने की वजह से सचिव की बातों मे आकर इन्तजार करना बेहतर समझते हैं क्योकि अगर सचिव या सरकार आप सभी चयनितो को नियुक्ति अभी भी देना चाहते तो इन नई परेशानियों के सामने आने का इन्तजार ना करते । आज भी सरकारी वकील खङा मुस्कुरा ही रहा था ।


========================

आज सुनवाई में लगभग 1 घंटे की बहस हुई जिसमे खरे ने 82 से लेकर सुधीर अग्रवाल जी के ऑर्डर का बहाना बनाया की 15 व् 16 संशोधन रद्द है या तो स्टे दो या फिर भर्ती में 1 से 7 कौन्सिलिंग रद्द करके नए सिरे से कॉउंसलिंग करायी जाये ।
तभी हमारे वकील अनूप त्रिवेदी जी ने जोरदार बहस करके चीफ जस्टिस साहब को बताया की खरे साहब की रिट 82 के फेवर में डाली है जिनका भर्ती में डाली है तो सिर्फ उन्ही की बहस की जाये बेस ऑफ़ सिलेक्शन में कोई दिक्कत नहीं है जे0र0टी0 भर्ती अपने मूल विज्ञापन पर हो रही है जो सही है अगर भर्ती अपने जी0ओ0 के समय अवधि में हो जाती तो 82 का क्या कोई औचित्य होता नहीं ना तो फिर ये मूल विज्ञापन पर हो रही भर्ती पर प्रभावहींन है अगर इनको शामिल भी किया जाए तो केवल रिक्त पदों पर।
बाकि बहस को अच्छे सूना है सी0जे0 साहब ने बाकि की सुनवाई कल होगी । उम्मीद है की हमारी जीत होगी आज अनूप जी भारी पड़े है खरे पर और एक गंभीर बात जिनपर आपने 2 साल से भरोसा किया तन मन धन से साथ दिया हमे विरोधी बताके उनके तरफ से जे0र0टी0 भर्ती को बचाने के लिए संघर्ष के लिए कोई भी वकील हाइकोर्ट में दिखा नहीं 

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening

No comments:

Post a Comment

Facebook