Breaking Posts

Top Post Ad

बड़ा एवं 72825 से सीधे जुड़ा हुआ मुद्दा - फर्जीवाड़ा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज मैंने फिर से विनय कुमार श्रीवास्तव जी को व्यक्तिगत रूप से उनके मोबाइल नंबर 7068515001 पर फ़ोन कर फर्जीवाड़ा किए लोगो को बाहर करवाने के सम्बन्ध मे बातचीत की। विनय जी ने कहा की पूर्व मे जो तथाकथित नेता फर्जीवाड़ा पर लड़ रहे थे तथा इसके लिये पूरे प्रदेश से धन रुपी सहयोग भी माँगा एवं उनको प्राप्त हुआ एवं अभी निरंतर धन रूपी सहयोग मिल भी रहा है।

इतने संसाधन (लोग + पैसा) एक भी फर्जी नही पता कर पाये।जब की इन्होंने इस कार्य के लिए एक प्राइवेट एजेंसी को भी पैसा देकर फर्जी कैंडिडेट छटने के लिए नियुक्त किया था।
जबकि हम गिनती की मात्र दो - तीन लोग बिना किसी प्रकार का आर्थिक सहयोग मांगे और बिना किसी प्रकार का अकाउंट चलाये अपने सिमित संसाधन से फर्जीवाड़े के खिलाफ ईमानदारी से लड़ते हुए फर्जीवाड़े को वृहद् स्वरूप को न्यायालय एवं आप लोगो के समक्ष रखा।
सोचने वाली बात है की सिमित संसाधन होने के बावजूद हमें फर्जीवाड़े के सबूत मिल जाते हैं, (टेट 2011 मे फेल से पास हुए और चयनित हो गए , परीक्षा मे अनुपस्थिति होते हुए भी पास हुए और चयनित हो गए,संजय मोहन की कृपा ओएमआर शीट पर सफेदी का टीका लगाये भी चयनित,छह की जगह साठ अंक बढ़वा कर चयनित आदि अन्य प्रकार के फर्जी )
परंतु तथाकथित प्रदेश स्तरीय नेताओ को सभी संशाधन ( पूरे प्रदेश से आर्थिक एवं जनसहयोग) होने के बावजूद आज तक कोई फर्जी न तो मिला न फर्जीवाड़ा दिखा और न ही इन्होंने ईमानदारी से पूर्ण के साथ ईमानदारी से कोर्ट की सामने रखा। मित्रो
अभी तक ये नेता गण क्या कर रहे है जबकि इतना बड़ा एवं 72825 से सीधे जुड़ा हुआ मुद्दा है
मैं उन मित्रो से भी कहना चाहूँगा जिन्होंने इनको सहयोग किया है वो इस मुद्दे पर किये गए कार्य की जानकारी इनसे मांगे। और पूछे की इतना फर्जीवाड़ा सामने आने के बाद भी इस मुद्दे पर नेता क्यों शांत है।
और संसाधन होने के बावजूद भी न्यायालय की समक्ष ईमानदारी से क्यों नही उठा रहे है।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook