Breaking Posts

Top Post Ad

द्वितीय बैच के शीघ्र रिजल्ट के लिए सचिव मैडम से मुलाक़ात updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आज इलाहाबाद में एक प्रतिनिधि मंडल ने परीक्षा नियामक में द्वितीय बैच के शीघ्र रिजल्ट के लिए सचिव मैडम से मुलाक़ात की और ज्ञापन सौपा। मैडम द्वारा जानकारी दी गयी की अधिकाँश जिलो ने अभी तक मूल्यांकन प्रपत्र नही भेजा है इस वजह से परीक्षा परिणाम में देरी हो रही है।
उन्होंने यह भी कहा की हम उन जिलो का परीक्षा परिणाम पहले घोषित कर देंगे जिनका डेटा हमारे पास आ जाएगा।
नियामक के सम्बंधित क्लर्क आज ट्रेनिंग में बाहर थे इस वजह से उन जिलो की जानकारी आज प्राप्त नही हो पायी जिनका डेटा अभी नियामक नही पंहुचा है।कल पुनः प्रयास किया जाएगा की जिलो के नाम पता करके आप लोगो को सूचित किया जाये।
आप सभी साथियो से पुनः आग्रह है की अपने अपने जिलो से मूल्यांकन प्रपत्र शीघ्र परीक्षा नियामक भिजवाये।
कुछ जिलो में संगठन में आपस में कुछ मुद्दों पर विवाद चल रहा है इस सम्बन्ध में मैं यह कहना चाहता हूँ की इसका हल सम्बंधित जिलो के साथी ही आपस में बैठ कर निकाले।बाहरी जिलो का हस्तक्षेप इसमें कतई उचित नही है।
महराजगंज जिले से सूचना प्राप्त हुई है की वहाँ महेंद्र वर्मा जी और सक्रीय सदस्यों की उपस्थिति में एक सात सदस्यीय समिति(प्रमोद पांडे जी,अशोक कुमार सिंह जी,जयंत्री सिंह जी,वरेश कुमार जी,अनिल कनौजिया जी,मनोज वर्मा जी,कृष्णा मद्धेशिया जी) का गठन किया गया है।
मेरी तरफ से सात सदस्यीय समिति को शुभकामनाये।
हमारा पूर्ण सहयोग आप सभी साथियो के साथ है।
सुप्रीम कोर्ट की डेट निरंतर नजदीक आती जा रही है।उम्मीद करता हूँ की प्रदेश के आप सभी साथी अपने अपने स्तर से तैयारी कर रहे होंगे।
हमारे लिए वैसे तो हर डेट महत्वपूर्ण होती है लेकिन चूँकि ये डेट फाइनल बहस के लिए है जिसमे बेस आफ सेलेक्शन सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बहस होगी इसलिए ये डेट अति महत्वपूर्ण है।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook