Breaking Posts

Top Post Ad

किसी भी सूरत में शिक्षामित्रों का नहीं होगा अहित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

हरदोई, जागरण संवाददाता : गांधी भवन में आयोजित आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने कहा कि किसी भी सूरत में शिक्षामित्रों का अहित नहीं होने
दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि एनसीटीई और एमएचआरडी से नोटिफिकेशन जारी कराकर सुप्रीम कोर्ट में साक्ष्यों के साथ पैरवी कराई जाएगी।
उन्होंने कहा कि अवशेष शिक्षामित्रों को शीघ्र से शीघ्र समायोजित कराया जाएगा। सभी साथी धैर्य बना रखें और संगठित होकर एसोसिएशन को सहयोग प्रदान करते रहे। श्री शाही ने कई शिक्षामित्रों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का उत्तर भी दिया। प्रांतीय महामंत्री विश्वनाथ कुशवाहा ने अदालत की लड़ाई को रणनीतिक रूप से सक्रिय होने के लिए सहयोग की अपील की। उन्होंने कहा कि समायोजित शिक्षक अपने को कमजोर न समझें और बच्चों के पलायन रोकने का कार्य कर शिक्षा की गुणवत्ता पर ध्यान दें।
प्रांतीय प्रवक्ता जावेद मियां ने एसोसिएशन के इतिहास को दोहराते हुए शिक्षामित्रों में ऊर्जा का संचार किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश उपाध्यक्ष रामभोले शर्मा ने सभी से संगठित होने की अपील की। इसके पूर्व कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष संतोष शुक्ला ने मुख्य अतिथियों का माल्यार्पण कर उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किए।
सम्मेलन को प्रमोद ¨सह चौहान, हलधर पांडेय, राजेंद्र दीक्षित, ललित अग्निहोत्री और अमित शर्मा ने अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर सीमा शर्मा, जाबिर अली, जाकिर रिजवी, उदय वर्मा आदि मौजूद रहे।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook