Breaking Posts

Top Post Ad

समायोजित शिक्षामित्रों को एरियर वेतन का भुगतान न होने पर सपा कार्यकर्ताओं ने जताया आक्रोश : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जागरण संवाददाता, कासगंज: समायोजित शिक्षामित्रों को एरियर वेतन का भुगतान न होने पर सपा कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताया है। इसे शासनादेश की अवहेलना बताते हुए जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर शिक्षकों के एरियर वेतन के भुगतान किए जाने की मांग की है।

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ओशवीर ¨सह यादव के नेतृत्व में सपा कार्यकर्ताओं द्वारा जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन को सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि जनपद में शिक्षामित्रों के द्वितीय बैच के शिक्षकों का एरियर भुगतान शासनादेश के बावजूद भी नहीं किया गया है। इसमें विभागीय अधिकारी लापरवाही बरत रहे हैं और शासनादेश की अवहेलना कर रहे हैं। इससे सरकार की छवि धूमिल हो रही है।
ज्ञापन में कहा गया है कि वेतन न मिलने के कारण शिक्षकों को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है। उनके परिवार के सामने तरह तरह की समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पांडियन से मांग की है कि शिक्षकों के हित को ध्यान में रखते हुए शासनादेश का अनुपालन कराया जाए और समायोजित शिक्षकों के वेतन का भुगतान यथाशीघ्र कराकर उनकी समस्या का समाधान किया जाए। ज्ञापन देने वालों में पुष्पेंद्र यादव, सोनू यादव, अखिलेश बाबू, संजय शर्मा, शैलेंद्र यादव, श्यामवीर ¨सह सहित आदि सपा कार्यकर्ता प्रमुख हैं।
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook