Breaking Posts

Top Post Ad

हिमांशु राणा ने एनसीटीई द्वारा शिक्षामित्रों को दी गई ट्रेनिंग की अनुमति न्यायालय के बाहर बताया वैध : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

नया बवाल :- एनसीटीई द्वारा शिक्षा मित्रों को दी गई ट्रेनिंग की अनुमति न्यायालय के बाहर वैध हो गई है । सर्वप्रथम आपको अवगत करा दूँ मैं ये वाद माननीय उच्चत्तम न्यायालय में मेरे ही नाम से लंबित है तो इस पर या शिक्षा मित्र केस से सम्बंधित किसी भी वाद का अब एकल पीठ या खंड पीठ माननीय उच्च न्यायालय के निर्णय का कोई असर नहीं पड़ेगा ।

ये जो रिव्यु का नाम लेकर रिट डाली गई है ये मेरी ही विशेष अनुज्ञा याचिका की प्रति की फोटोकॉपी कराकर डाली गई है क्योंकि इससे पूर्व में संजीव कुमार राघव या अन्य जो भी था 8 जनवरी को खारिज कराई गई विशेष अनुज्ञा याचिका में अपेंडिक्स की कोई बात नहीं थी ।
लेकिन इतिहास गवाह है नेतागीरी मात्र नेतागीरी टेट उत्तीर्ण बेरोजगारों को कहीं गर्क में न डाल दे।
फिलहाल आप शिक्षा मित्र केस को लेकर माननीय उच्च न्यायालय में लंबित किसी भी वाद को लेकर चिंतित न हो वो मात्र पब्लिसिटी स्टंट है जबकि मामले का निस्तारण माननीय उच्चत्तम न्यायालय से होगा ।
शेष विस्तार से बाद में ।
हर हर महादेव
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook