Breaking Posts

Top Post Ad

सार्वजनिक अवकाश में भी देना होगा एमडीएम : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

परिषदीय विद्यालयों के बच्चों को रविवार और सार्वजनिक अवकाश के दिन भी मध्याह्न भोजन खिलाना है। बीएसए ने तीन दिन पूर्व सभी बीइओ को शासन के आदेश पर चिट्ठी जारी की है।
बावजूद इसके रविवार को तहसील के सभी विद्यालयों पर ताला बंद रहा। चार दिनों से एमडीएम के लिए लखनऊ से मोबाइल पर आने वाला कॉल भी नहीं आ रहा है। 
गर्मी की छुट्टी में भी परिषदीय विद्यालय के बच्चों को एमडीएम खिलाने के लिए शासन ने आदेश जारी किया है। लेकिन अधिकतर विद्यालयों में एमडीएम खाने के लिए बच्चे नहीं जा रहे हैं। इससे यह योजना पूरी तरह फ्लॉप साबित हो रही है। शासनादेश का हवाला देते हुए बीएसए मनोज मिश्र ने जिले के सभी बीइओ को रविवार और सार्वजनिक अवकाश के दिन भी बच्चों को एमडीएम खिलाने के लिए पत्र जारी किया है। लेकिन सलेमपुर, लार, भटनी और भागलपुर ब्लॉक के शिक्षकों को इसकी जानकारी नहीं है


इसकी वजह से प्राथमिक विद्यालय बंजरिया, प्राथमिक विद्यालय नदावरघाट, प्राथमिक सेमराघुसरी, प्राथमिक बरसीपार समेत लार, भागलपुर, सलेमपुर और भटनी ब्लॉक के सभी विद्यालयों पर रविवार को ताला बंद रहा और एमडीएम नहीं बना। सलेमपुर के बीइओ विनोद त्रिपाठी ने बताया कि अवकाश के दिन भी बच्चों को एमडीएम खिलाने के लिए पत्र आया है। इसकी जानकारी अभी नहीं दी जा सकी है। जल्द दे दी जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook