Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति पत्र के लिए अभ्यर्थियों ने डीएम आवास घेरा : 16448 सहायक अध्यापकों की भर्ती

गोंडा: परिषदीय विद्यालयों में 16448 सहायक अध्यापकों की भर्ती के अभ्यर्थियों ने सोमवार को एक बार फिर हंगामा काटा। बीएसए कार्यालय पर नारेबाजी करने के बाद अभ्यर्थियों ने डीएम आवास पहुंचकर गेट पर धरना दे दिया।
बाद में अधिकारियों ने पहुंचकर जल्द नियुक्ति पत्र देने का भरोसा दिलाकर अभ्यर्थियों को शांत कराया।
16448 सहायक अध्यापकों की भर्ती प्रक्रिया में जिले में 600 शिक्षकों की नियुक्ति होनी है। इसके लिए विभाग ने दो चरणों में काउंसि¨लग की प्रक्रिया पूरी कराने के बाद महिलाओं व दिव्यांगों से विकल्प भी ले लिया।
इसके बाद भी नियुक्ति पत्र का वितरण नहीं किया गया है। अभ्यर्थियों का कहना है कि 26 अगस्त को ही नियुक्ति पत्र दिए जाने का निर्देश था, इसके बाद भी यहां पर लापरवाही बरती जा रही है। अभ्यर्थियों ने सोमवार की सुबह से लेकर शाम तक बीएसए कार्यालय पर अधिकारियों के आने व नियुक्ति पत्र वितरण का इंतजार किया। दरअसल, वहां पर बताया गया कि अधिकारी अभी प्रगति कार्यक्रम में लगे हैं, आने पर सही स्थिति पता चल पाएगी। इसके बाद अभ्यर्थियों ने बीएसए कार्यालय पर नारेबाजी कर प्रदर्शन शुरू कर दिया।
बाद में अभ्यर्थियों ने डीएम आवास घेरकर प्रदर्शन किया। डीएम आशुतोष निरंजन ने बीएसए को बुलाकर जानकारी ली। इसके बाद अधिकारियों ने जल्द नियुक्ति पत्र वितरित करने का आश्वासन देकर अभ्यर्थियों को शांत किया।
इनसेट
वार्डेन कार्यमुक्त, लेखाकार का रोका वेतन
- कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय नवाबगंज की वार्डेन चंद्रावती ¨सह को बीएसए शिवेंद्र प्रताप ¨सह ने विभिन्न शिकायतों के आधार पर कार्यमुक्त कर दिया है। साथ ही यहां के लेखाकार जुगेश प्रसाद का वेतन रोका गया है। साथ ही शिक्षिका आशा पांडेय को अपनी कार्यशैली में सुधार लाने को कहा गया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook