Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षक ने शिष्या को दिखाई ब्ल्यू फिल्म, सनसनीखेज वारदात, गुरु-शिष्य परंपरा को फिर हुई कलंकित

शहर में गुरु-शिष्य परंपरा को कलंकित करने वाला केस सामने आया है। सोहबतियाबाग में ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने 11 वर्षीय शिष्या को न केवल मोबाइल पर ब्ल्यू फिल्म दिखाया, बल्कि अश्लील हरकत करते हुए उसे अपने हाथ पर लिखकर गलत शिक्षा देता रहा।
करीब दो माह बाद अचानक इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने शिक्षक की पिटाई की। साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 1जार्जटाउन थाना क्षेत्र के सोहबतियाबाग मुहल्ले में रहने वाले एक शख्स सरकारी नौकरी करते हैं। उनकी बेटी निकट के स्कूल में छठवीं की छात्र है।
बेटी को मुहल्ले में रहने वाला कमल जायसवाल करीब पांच साल से ट्यूशन पढ़ा रहा था। 1छात्र का आरोप है कि करीब दो-तीन माह से जब कमल उसे कमरे में पढ़ाता तब बार-बार मोबाइल निकालता और उसमें ब्ल्यू फिल्म दिखाता। एक दिन ब्ल्यू फिल्म दिखाते-दिखाते उसने अश्लील हरकत शुरू कर दी। छात्र ने उसकी कारस्तानी को नजर अंदाज किया, लेकिन फिर एक दिन कमल ने अपने हाथ में पेन से कुछ अश्लील चित्र बनाकर उसे उल्टी सीधी बात बताने लगा। ट्यूशन की आड़ में जब वह अश्लीलता की हद पार करने लगा तो छात्र ने इसकी जानकारी अपनी मां को दी। मां ने पति को बताया। शनिवार शाम जब कमल छात्र को पढ़ाने के लिए घर पहुंचा तो मां उस पर नजर रखे हुए थी। 1इसी दौरान फिर उसने गलत हरकत शुरू की तो परिजनों ने मिलकर कमल को पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस बुला ली गई। इंस्पेक्टर जार्जटाउन वीके सिंह का कहना है कि छात्र के मां की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी शिक्षक कमल को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook