Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्र ने की प्रधानाध्यापिका की धुनाई , किया गंदी भाषा प्रयोग

मैनपुरी : स्कूल से गायब रहने पर शिक्षा मित्र की उपस्थिति न लगाने पर शिक्षामित्र ने अपनी प्रधानाध्यापिका की धुनाई कर दी। मामले की शिकायत पीड़ित ने बीएसए व एबीएसए से की है। बीएसए ने एबीएसए को मामले की जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मामला मैनपुरी विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय गढ़िया दन्नाहार का है। यहां तैनात प्रधानाध्यापिका सुधारानी ने बीएसए को शिकायती पत्र देकर जानकारी दी कि बुधवार को वह स्कूल में थी। तभी यहां तैनात शिक्षा मित्र अंजना स्कूल पहुंची और स्कूल से गायब रहने के बाद भी उपस्थिति दर्ज कराने को कहा।
जब उनके द्वारा ऐसा करने से मना किया गया तो अंजना ने उसके साथ डंडों से मारपीट कर दी। यह भी आरोप लगाया गया है कि अंजना ने फोन कर अपने भाई व कुछ असमाजिक लोगों को बुला लिया जिन्होंने भी उसके साथ गंदी भाषा प्रयोग किया।

किसी प्रकार से वह जान बचाकर भागी। सुधारानी ने आरोप लगाया है कि उसे धमकी दी जा रही है कि स्कूल पर आई तो उसे जान से मार देंगे। सुधारानी ने एबीएसए मैनपुरी भारती शाक्य को भी एक पत्र दिया है।

बीएसए राम करन यादव ने एबीएसए भारती शाक्य को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। दूसरी तरफ शिक्षामित्र अंजना ने आरोपों को निराधार बताया है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook