Breaking Posts

Top Post Ad

BREAKING - भ्रामक न्यूज़ से सावधान,UPTET 2016( यूपीटीईटी ) की परीक्षा 19 को ही : सचिव नीनी श्रीवास्तव

वाराणसी. यूपी टीईटी की परीक्षा 19 दिसम्बर को दो पारियों में होगी। परीक्षा की तैयारी पूर्ण हो चुकी है और यूपी में परीक्षा के लिए 75 जिलों में 858 केन्द्र बनाये गये हैं।
दोनों पालियों में होने वाली परीक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर भ्रामक खबरे चल रही थी जिसे सचिव नीनी श्रीवास्तव ने खारिज कर दिया है। पत्रिका से बातचीत में सचिव ने कहा कि तिथि में किसी तरह का परिवर्तन नहीं हुआ है तिथि परिवर्तन को लेकर अफवाहे फैलायी जा रही है वह गलत है।टीईटी की परीक्षा की तिथि पहले से ही निर्धारित हैं। परीक्षा के लिए 19 दिसम्बर की तिथि तय की गयी है। इसमे किसी तरह का परिवर्तन नहीं किया गया है। परीक्षार्थियों ने प्रवेश पत्र भी डाउनलोड कर लिया है। प्रवेश पत्र पर परीक्षा की तिथि, सेंटर का नाम व समय सब दिया गया है इसलिए परीक्षार्थियों को किसी तरह का संशय नहीं होना चाहिए।

सोशल मीडिया पर चल रही भ्र्रामक सूचना सोशल मीडिया पर भ्रामक सूचना चल रही है, जिसमे कहा गया है कि टीईटी की परीक्षा तिथि 19 दिसम्बर से बदल कर 23 दिसम्बर हो गयी है। सचिव ने इस सूचना को भ्रामक बताया है। उन्होंने कहा कि परीक्षा की तिथि में परिवर्तन नहीं हुआ है इसलिए परीक्षार्थी भ्रामक सूचना को लेकर परेशान न हो।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook