Breaking Posts

Top Post Ad

सुनहरा अवसर : 17572 शिक्षक पदों पर होगी भर्ती

शिक्षक पदों पर जॉब का इन्तजार करने वाले समस्त उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर आया है रांची झारखंड में शिक्षकों के पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं.
इस भर्ती के लिए योग्य और इक्छुक उम्मीदवार समय पर आवेदन करें. झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (जेएसएससी) ने इसके लिए विज्ञापन जारी किया है जिसमें समस्त जानकारी को दर्शाया गया है.

पात्रता
इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों ने ग्रेजुएशन या फिर 45 प्रतिशत अंकों के साथ बी.एड कर रखा हो.एससी-एसटी उम्मीदवारों के लिए 40 अंक लाना अनिवार्य है। पुरुष उम्मीदवारों की उम्र 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए, जबकि महिला उम्मीदवार 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए. एससी-एसटी उम्मीदवारों (पुरुष और महिला) के लिए अधिकतम उम्र 45 वर्ष है.
आवेदन शुल्क
सामान्य उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 460 रुपए अदा करने होंगे, जबकि एससी-एसटी उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में 115 रुपए अदा करने होंगे.

वेतनमान
चयनित होने पर उम्मीदवारों को 9300-34800 रुपए वेतन के रूप में मिलेंगे जिसमें 4600 रुपए ग्रेड पे होगी.
झारखंड एसएससी टीजीटी रिकरुएटमेंट 2017 के लिए आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट जेएसएससी टीजीटी रिकरुएटमेंट' पर क्लिक करके आवेदन करना होगा.आवेदन करने से पहले अधिसूचना को अच्छे से पढ़ लें. सभी जानकारियां सही से भरने के बाद फॉर्म को ऑनलाइन जमा कर दें.
आवेदन प्रक्रिया पूरी करने के बाद उम्मीदवार को आवेदन शुल्क अदा करना होगा. वेबसाइट पर शुल्क जमा करने का तरीका बताया गया है.
आवेदन पूरा होने के बाद भविष्य में उल्लेख के लिए पेज को डाउनलोड कर लें या फिर उसका प्रिंट आउट ले लें.
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook