Breaking Posts

Top Post Ad

90/105 जैसी बाध्यता सिर्फ 72,825 चयन प्रक्रिया में सामान्य चयन प्रक्रिया के अंतर्गत आने वाले अभ्यर्थियों के लिए : मयंक तिवारी

कुछ दिन यदि हम सभी आपके हितों हेतु ही प्रयाशों में ज्यादा व्यस्त हो और आपके समक्ष उपस्तिथि ना हो पाए उतने ही दिनों ने अफवाहों का बाजार कुछ ज्यादा ही गर्म हो जाता है।
आप सभी को आज पुनः स्पस्ट कर देता हूँ की 90/105 जैसी बाध्यता सिर्फ 72,825 प्रशिक्षु शिक्षक चयन प्रक्रिया में सामान्य चयन प्रक्रिया (जनपदवार कट-ऑफ मेरिट) के अंतर्गत आने वाले अभ्यर्थियों के लिए है ना कि 7दिसम्बर 2015 के आदेश से लाभान्वित हुए अभ्यर्थियों या उसी के आधार पर आगे कतार में उपस्तिथि साथियों के लिए।
सुप्रीम कोर्ट से 7दिगम्बर 2015 के आधार पर 24फरबरी 2016, 24अगस्त 2016, व् 17नवम्बर 2017 को हुए आदेशों के अनुपालन में याची नियुक्ति (6माह का प्रशिक्षण) हेतु हम सभी के द्वारा लगातार प्रयास किये जा रहे है। जितने भी संभावित रास्ते है हमने उन पर चलने का प्रयास किया है और हमें उम्मीद है कि हम अब सफलता के बेहद करीब भी है।
इसीक्रम में आज भाई कृपा शंकर तिवारी जी, अमित कपिल जी, राहुल गुप्ता जी, प्रशांत गुप्ता जी, अरविन्द राजपूत जी, वीरेंद्र पाल सिंह जी, शशांक शेखर अवस्थी जी व् मैं (मयंक तिवारी) ने आज अखिलेश यादव जी के बेहद करीबियों में से एक सुनील साजन जी से पुनः मुलाकात की। उनकी व्यस्तता के कारण वार्ता तो लम्बी नही हुई किन्तु उनके हाथों मुख्यमंत्री जी को पत्र प्रषित करवा दिया गया है कल उनसे पुनः वार्ता होनी है। इसके अतिरिक्त भी हम अन्य माध्यमों से प्रयासरत है जिसका प्रतिफल निश्चित रूप से हमें अगली सुनवाई पूर्व ही मिलना चाहिए।
दोस्तों, प्रयास करना बस यही अपने हाथ में होता है जिसे हम सभी अपनी क्षमता से अधिक कर रहे है शेष महादेव के हाथ में है। आप सभी से निवेदन है कि अत्यधिक परेशान न हो धैर्य पूर्वक प्रतीक्षा करें। समय-समय पर अपडेट किया जाता रहेगा।धन्यबाद
शेष शुभ
आप सभी के उज्ज्वल भविष्य की मंगलकमाओं के साथ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook