Breaking Posts

Top Post Ad

LIVE : आज बहस के 72825 मैटर के लिए लीडिंग अधिवक्ता साबित होंगे अहमदी सर : राकेश यादव

सभी गुरूजनों को नमस्कार,
आज पूरा दिन भागदौड़ में बीता।हमारे और गणेश जी के अकाउंट में शाम तक मात्र(16+21 हजार,पाठक जी अपनी पोस्ट में उनके पास आई सहयोग राशि का उल्लेख करेंगे) की सहयोग राशि आ पायी थी।जिसके कारण हमलोग को रणनीति में परिवर्तन करना पड़ा( कोर्ट के द्वारा आज तक हुए निर्णयों के वजह से)।

मैडम ने हम सबको बेंच के लिए suitable और learned senior advocate के लिए भारत के भूतपूर्व मुख्य न्यायाधीश श्री ई0अहमदी के पुत्र और seniour अधिवक्ता हुजेफा अहमदी का नाम सुझाया।उनके आज तक के achievement के देखते हुए हम लोगो ने हाँ कर दिया।एक और विशेष कारण है उनका इस केस में इंगेज करने का,उसका उल्लेख यहाँ सोशल मीडिया पर करना उचित नही है।
मित्रों 5:25 pm से ब्रीफिंग शुरू होकर लगभग 7:30 pm तक चला।जिस तरीके अहमदी सर ने हम सबके केस को समझा और फिर उसको summarised किया,हम सब पूरी तरीके से उनके तर्कों से संतुष्ट है।(फीस 3 लाख+35 हजार मैडम जी का पूरी फीस को पेमेंट किया गया है बाकी का हिसाब किताब कल डाला जाएगा)।
मित्रो परिस्थितियों पर पुरुष का नियंत्रण होना बहुत कठिन काम है।हम सबके लिए राव सर के आगे करके फिर पैर खींचने का निर्णय बहुत कठिन था।पैसे की कमी और उनका चेक न स्वीकार करना,ये हम सबके द्वारा उनके नाम से पीछे हटने का कारण बना।
लेकिन साथियों आप सबको विश्वास दिलाता हूँ अहमदी सर को breif कराने बाद,कल बहस के 72825 मैटर के लिए लीडिंग अधिवक्ता साबित होंगे अहमदी सर।
धन्यवाद।
राकेश यादव
8004799603
नोट- जो भी साथी कमेंट करे कृपया तार्किक करें।हम हर प्रश्न का जवाब देंगे।
Insurance,Treatment,Loans,Attorney,Mortgage,Hosting,Rehab,Classes,Transfer,Recovery,Software,Claim,Trading,Lawyer,Donate,Credit,Conference Call,Degree,Gas/ElectricityInsurance,Treatment,Loans,Attorney,Mortgage,Hosting,Rehab,Classes,Transfer,Recovery,Software,Claim,Trading,Lawyer,Donate,Credit,Conference Call,Degree,Gas/Electricity
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook