Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों के समर्थन में उतरे कई संगठन, राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

प्रतापगढ़ : समायोजन रद्द होने के बाद आंदोलनरत शिक्षामित्रों के समर्थन में कई संगठन उतर गए हैं। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद पांडेय व वरिष्ठ उपाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में कहा है कि पूरे प्रदेश में शिक्षामित्र आंदोलन पर हैं।
ऐसे में मुख्यमंत्री शिक्षामित्रों के हित के संबंध में जल्द कोई न कोई कदम उठाएं। राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष करुणोश प्रताप सिंह व जिला मंत्री डा.हीरालाल पुष्कर ने मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र में कहा है कि वह शिक्षामित्रों की समस्याओं का समाधान जरूर करेंगे।
शिक्षामित्रों ने राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन1प्रतापगढ़ : संयुक्त समायोजित शिक्षक एसोसिएशन के बैनर तले शिक्षामित्रों के दूसरे धड़े ने जिलाध्यक्ष सत्येंद्र शुक्ल की अगुवाई में कचहरी में धरना दिया। वक्ताओं ने कहा कि 17 साल से शिक्षण कार्य कर रहे शिक्षामित्र अब भुखमरी की कगार पर आ गए हैं। पूरे प्रदेश में शिक्षामित्र आंदोलन पर है, लेकिन अभी तक राज्य सरकार या केंद्र सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है। धरने में नरेंद्र पांडेय, अनुराग मिश्र, प्रदीप पांडेय, प्रमिला सरोज, शिवशंकर आदि रहे। अंत में राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा गया।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook