Breaking Posts

Top Post Ad

12460 शिक्षक भर्ती ग्रेडिंग केस अपडेट: ग्रेडिंग केस सुनवाई हेतु 4 जनवरी को

ग्रेडिंग_केस
◾️ ग्रेडिंग केस सुनवाई हेतु 4 जनवरी को कॉज़ लिस्ट में 2 नम्बर पर लगा है। न्यायमूर्ति तरुण अग्रवाल की बेंच में इस केस पर सुनवाई होगी।

◾️ 2 जनवरी से अधिकांश न्याय अधिकार क्षेत्रों में बदलाव हुआ है लेकिन 1 जनवरी 2016 के बाद दाख़िल हुई सभी स्पेशल अपील पर सुनवाई का अधिकार फिर से न्यायमूर्ति तरुण अग्रवाल की बेंच को दिया गया है।

◾️ काफ़ी कोशिशों के बाद भी इस बेंच में अबतक हमारी अपील पर सुनवाई नही हो सकी है। दो मौक़ों पर जज साहब ने केस नही सुना जबकि इसके अतिरिक्त अधिकतर मौक़ों पर विपक्षियों की तरफ़ से अधिवक्ता उपस्थित नही हुए हैं और उनके जूनियर ने पासओवर ले लिया।

◾️ यहाँ हमारे विपक्ष में अलग तरह से मुकदमा लड़ा जा रहा है क्यूँकि हमारे विपक्षी बहस से भागकर मुक़दमे को लम्बा खींच रहे हैं। इसके पीछे एक कारण यह भी है कि विपक्षियों को अपनी हार का डर सता रहा है इसलिये उनके द्वारा #मेरा_नही_तो_किसी_का_नही वाली तर्ज़ पर काम किया जा रहा है। ये सब करने के लिए इन्हें इनके लखनऊ वाले नेता प्रोत्साहित करते हैं।

◾️ कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि बेंच बदलवा ली जाये, ऐसे लोगों को बताना चाहूँगा कि व्यवाहरिक तौर पर ऐसा करवा पाना सम्भव नही इसलिये कुछ भी उल्टा सोचे बिना हमें इसी बेंच में सुनवाई कराने का प्रयास कराना होगा।

◾️ हमें अपनी तरफ़ से कोई कमी नही छोड़नी, हमारे सीनियर अधिवक्ता एम॰डी॰ सिंह शेखर और राधाकांत ओझा जी समय से उपस्थित रहकर सुनवाई के लिए पूरा दबाब बनायेंगे।

धन्यवाद।
#कुलदीप_सिंह

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook