Breaking Posts

Top Post Ad

मेरे जीवन की अंतिम साँस तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती

आज जीवन के सबसे महत्वपूर्ण पलों में अपने परिवार जो की हम सबसे मिलकर बना हे में बेहद व्यक्तिगत बात साझा करना चाहता हूँ,
गत तीन बरसों के संघर्ष में हमारे कई साथी हमारे साथ-साथ दुनियाँ को भी छोड़ गये,इस अहम पलों में उनको नमन करते हुए दिल भर आया हे,काश आप लोग हमारे साथ होते,जीवन भर हम आपके ऋणी रहेंगे,आपका नाम अमर रहेगा !
कहीँ ना कहीँ भारतीय परिवेश में बालक की शिक्षा- दीक्षा का मूल उद्येश्य सरकारी नौकरी पाना भी होता हे,मेरे जीवन का भी सबसे सुखमय पल आज आया पर यह हर्ष अधूरा लगा,हमारे कई साथी जिन्हें इस जॉब की नितांत आवश्यकता हे और वो हर तरह से योग्य होने के वावजूद हमारे दूषित तंत्र के कारण आज नियुक्ति से वंचित हे,सो मन अपूर्ण व व्यथित हे !
लेकिन मैं आज व्यक्तिगत रूप से आपको वचन देता हूँ की tet 2011 पास सभी अभ्यर्थियों के समायोजन तक या मेरे जीवन की अंतिम साँस तक मेरा संघर्ष जारी रहेगा,भले ही मुझे अकेले लड़ना पड़े !
जिनका चयन अभी नहीँ हुआ हे वो निराश या हताश बिल्कुल ना हो,आप अकेले नहीँ हें,आपका संगठन आपके साथ हे,आज से तो हमारी जीत की असली शुरुआत हुई हे जो सभी के समायोजन पर पूरी होगी ! कानून और संगठन की शक्ति और ईश्वर का आशीर्वाद हमारे साथ हे ! संगठन के संघर्ष की अगली रणनीति के तहत मैं एक प्रस्ताव पेश करता हूँ की आगे की कानूनी लड़ाई में जो भी खर्च हो वह चय्नितो द्वारा वहन किया जायेगा,इसके लिये मैं व्यक्तिगत रूप से 1000- / रु. प्रतिमाह अपने भत्ते /वेतन से सहयोग करूँगा और सभी चय्नितो से भी ऐसी अपील करूँगा !
साकारात्मक सोच और नेक इरादों के बल पर संगठन और संघर्ष को नयी धार देनी हे,हम सत्य और न्याय के पथ पर हें सो ईश्वर हमारे साथ हे,हम जीत कर यहाँ पहुंचे हें और निस्चित ही अंतिम लक्ष्य को पा पूर्ण विजेता होंगे,क्योंकि हम अकेले नहीँ हें बल्कि हम संगठित रूप में एक हें,जो की ईश्वर विदित जीत की गारण्टी हे,क्योंकि - सन्घेय शक्ति सर्वदा !
जय हिन्द जय टीईटी ! !


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook