Breaking Posts

Top Post Ad

आवेदकों को चार स्थानों से मिलेंगे नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती updates

डायट ने बीएसए को सौंपी सूची, मेरिट जारी
पहली सूची में 1,620 ने किया था ज्वाइन

हरदोई जिले के परिषदीय स्कूलों में सहायक टीचर के पद के लिए द्वितीय सूची में चयनित 914 को मंगलवार को चार स्थानों पर नियुक्ति पत्र जारी किए जाएंगे। डायट से सूची प्राप्त होने के बाद बीएसए कार्यालय ने नियुक्ति पत्र वितरण की तैयारी कर ली है।

Submit & verify Email for Latest 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती updates Subscribe  
ज्ञात हो कि प्रदेश सरकार द्वारा टीईटी उत्तीर्ण आवेदकों को सहायक टीचर के पद पर तैनात करने के प्रक्रिया शुरू की गई है। जिसके तहत आवेदकों की टीईटी मेरिट के आधार पर काउंसिलिंग कराई गई। जिले में 3,000 पदों पर टीईटी आवेदकों की नियुक्ति की जानी थी। जिसके लिए डायट की ओर से प्रथम कट आफ मेरिट के अनुसार 2,668 आवेदकों की सूची बीएसए को सौंपी गई थी। जिसमें 1620 ने नियुक्ति पत्र प्राप्त कर स्कूलों में उपस्थिति दर्ज कराई। शेष पदों के लिए डायट की ओर से 914 आवेदकों की द्वितीय सूची बीएसए को सौंपी गई। जिसकी कट आफ सूची भी जारी की गई है।
सूची में शामिल आवेदकों के मंगलवार से नियुक्ति पत्र वितरित किए जाएंगे। बीएसए डा. बृजेश मिश्र ने बताया कि इसके लिए चार काउंटर बनाए गए है। जिसके तहत कला वर्ग के पुरुष आवेदकों और विशेष आरक्षण के आवेदकों को राजकीय इंटर कालेज, विज्ञान वर्ग के पुरुष आवेदकाें को डायट, कला वर्ग की समस्त महिला आवेदकों व विशेष आरक्षण के आवेदकों को प्राथमिक विद्यालय ऊँचा थोक कंपनी बाग और समस्त विज्ञान वर्ग की महिला आवेदकों को प्राथमिक विद्यालय हरदेव गंज मुन्ने मियां चौराहे के पास से वितरित किए जाएंगे।
डायट ने बीएसए को सौंपी सूची, मेरिट जारी
पहली सूची में 1,620 ने किया था ज्वाइन



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook