Breaking Posts

Top Post Ad

कोर्ट में क्या फ़ाइल है जिस पर बहस कराएँगे..???? : UPTET Merit Holders

कोर्ट में क्या फ़ाइल है जिस पर बहस कराएँगे..???? तो पहला सीधा सा जबाब यह है कि यदि कुछ फ़ाइल नही है तो टॉप मोस्ट सीनियर एडवोकेट्स क्या आपकी याचिकाओं पर खड़े होते है..???
फिर भी बता दें कि जिन मुद्दों पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है उन सभी से सम्बंधित याचिकाएं कोर्ट में मौजूद है। इसके अतिरिक्त यह भी बता दें कि आज तक आपकी किसी भी याचिका की प्रेयर (परमादेश प्रार्थना) पर किसी की नियुक्ति का कोई आदेश नही हुआ है 72825 पदों के अतिरिक्त जो 1100 याचियों को राहत मिली है वह भी गुणांक भाइयों की लिखित प्रार्थना (रिट नही) पर सीनियर एडवोकेट राकेश द्विवेदी जी की शानदार बहस पर हुई है। इसके अतिरिक्त हमारी टीम ने ऍफ़ एम् आई कलीफुल्ला जी व् न्यायधीश एस ऐ बोबडे जी की बेंच
से सीनियर एडवोकेट एस आर हेगड़े व् एस जननी मेम की पैरवी से 7दिसम्बर के बाद दो बार 7दिसम्बर के आदेश के अनुसार ही एडहॉक चयन को प्राप्त किया है किन्तु फेसबुक पर कभी गया नही गया। चूँकि इस अन्तरिम आदेश के बाद 24फरबरी और 26अप्रैल के दो आदेश हो चुके है इसलिए अब नए पर प्रयास नही किया जा सकता है। जो हमसे यह प्रश्न पूछते है उनके पास ऐसा कोई आदेश हो जिसकी बजह से किसी एक अभ्यर्थी को नियुक्ति मिली हो तो बताएँ।

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook