Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षामित्रों किंकल की सुनवायी का सुप्रीमकोर्ट से आँखों देखा हाल: जानिए कल क्या हुआ था कोर्ट में

आज 10:40 पर केस न0 4 जो की शिमि मामले से सम्बंधित था,शुरू हुआ और 11:03  पर सुनवाई समाप्त हुई।लगातार 23 मिनट तक  सुनवाई चली।
शुरुआत सबसे पहले परिषद् के वकील *राजू रामचंद्रन* जी ने की और लगभग 1 मिनट तक वो बोले  उसके बाद दीपक मिश्रा जी के कहने पर *हरीश साल्वे* जी  उठ खड़े हुए और अपने चिर परिचित तेज़ तर्रार अंदाज़ में जो बोलना शुरू किया तो दोनों जज बस उन्हें ध्यान से सुनते ही चले गए।साल्वे जी ने लगातार 18 मिनट तक बहस की और दीपक मिश्रा जी गौर से उनको सुनते रहे। इस बीच हिमांशुकाणा के वकील *आनंद नन्दन* ने बीच में उठकर साल्वे को टोका तो साल्वे ने उसको डपटकर चुप कर दिया और उसके बाद तो नंदन बस चुपचाप बैठ गया और एक शब्द नहीं बोला(ये होता है बड़ा वकील और फेस वैल्यू का वकील रखने का इनाम)

*कुल मिलकर आज साल्वे जी के आने से कम से कम पहली बार कोर्ट ने हमारे पक्ष को सुना और ये भी जाना की शिमि अयोग्य या इंटर पास नहीं और न ही इन्हें सरकार कही और भर्ती कर रही है। आज कोर्ट को राजू रामचंद्रन जी द्वारा 15000/16448  के विज्ञापन भी दिखाए गए की इसमें कही भी शिमि नाम नहीं है जिस पर अदालत सहमत हुई। केस आज ही ख़ारिज हो जाता लेकिन सरकार द्वारा काउंटर फ़ाइल न करने से  इस केस को भी समुद्र मंथन यानी 22 feb के लिए टैग कर दिया गया जहा अब इसकी सुनवाई बेहद मुश्किल होगी*।

आज मैं शाही जी का धन्यवाद अदा करता हु जो इतने सीमित संसाधनों के बावजूद हरीश साल्वे जी को लेकर आये और आगे  भी यही उम्मीद करूँगा की वो हर डेट पर साल्वे जी को खड़ा करे क्योंकि आज ये साबित हो गया की केस जीतने के लिए साक्ष्यो के साथ साथ बड़े और अच्छे वकील का होना भी बेहद ज़रूरी है।
आज  sst की वकील *पावनि जी* और एमएससी के वकील *कॉलिन जी* ने भी  साल्वे जी का अच्छा साथ दिया कुल मिलकर आज का दिन शुभ रहा शिमि के नज़रिये से  और आज कम से कम कोर्ट की नज़र में जो हमारे प्रति नकरात्मकता थी उसमे ज़रूर कमी आई होगी। बाकि  22 फेब के लिए फिर कमर कस ले और सहयोग करे।
जय संघर्ष।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook