ये तय हो गया है की याची अपनी नियुक्ति लेकर ही रहेंगे : इलाहाबाद शिक्षा निदेशालय

सबसे पहले टेट मोर्चा उन सभी भाइयों और बहनो का सुक्रिया अदा करता हूँ जो इलाहाबाद और लखनऊ में डटे हुए हैं।। आज इलाहाबाद शिक्षा निदेशालय में याचिओ का जज्बा देखकर ये तय हो गया है की याची अपनी नियुक्ति लेकर ही रहेंगे।

अब बात उस पत्र की जो प्रमुख सचिव अजय सिंह जी ने सचिव इलाहाबाद को भेजा है अगर उसमे थोडा भी प्रमुख सचिव ने ये निर्देश दिया होगा की 24 फरवरी 2016 के आदेश का पालन किया जाये तो संजय सिंहा इसे कभी भी इग्नोर नहीं करेंगे।।क्योंकि संजय सिन्हा को पता है की अगर आज नहीं किये तो इस बार 22 फरवरी की हियरिंग में दीपक मिश्रा जी इनको बख्शेंगे नहीं।
लेकिन सोचने वाली बात ये है की क्या सचिव महोदय को ओ पत्र अभी मिला ही नहीं या मिला भी है तो उसमे ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे ओ याचियों के लिए GO का आदेश कर सके।।। कुल मिलाकर लखनऊ में संघर्ष रत साथियो से बिनती है की उस पत्र की क्या सच्चाई है जानने की कोशिश करें। और ये सुचना इलाहाबाद में बैठे हजारो भाइयो को शेयर करे।।।जिससे इनकी संख्या बढ़ती जाये।।और सचिव पर भी दवाव बनाया जाये।।हम उन भाइयो से कहना चाहता हूँ की इतने याचियों में कोई न कोई जरूर होगा जो राजनितिक दवाव भी बना सकता है अब इसमें राजनैतिक दवाव भी कुछ अच्छा कर सकता है।।।
और रही बात संजय सिन्हा की तो ओ अब कब तक भागेंगे।।।एक दिन उन्हें हमें भी जनरेटर चला कर नियुक्ति पत्र बाटना पड़ेगा।।। ये मेरा वादा है आप सभी से।।।
आपका
अचयनित साथी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

No comments :

Post a Comment