Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज़ : जीओ को 22 फरवरी से पहले लाने के लिये इस पोस्ट पर अपना अमूल्य वोट करें

बस अबकी बार सपा की हार। सपा मुक्त उत्तर प्रदेश। सपा भगाओ उत्तर प्रदेश बचाओ। निवेदक उत्तर प्रदेश टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
ब्रेकिंग न्यूज़ जीओ को 22 फरवरी से पहले लाने के लिये इस पोस्ट पर अपना अमूल्य वोट करें-------
मेरे 32564 याची अचयनित टेट साथियों आप सभी अपने जोब के जिओ के लिये इंतजार कर रहे है तो क्या आप मेरे कहने पर थोडा सा प्रयास कर सकते है आप सभी 32564 याची अचयनित टेट साथी इस पोस्ट को एक बार शेयर करके सपा के विरोध मे अपना बह्मूल्य वोट करें इससे सपा को ग्यात हो सके कि ये हकीकत मे पडे लिखे है ओर सोसियल साइड द्वारा मेरे वोट को खराब कर सकते है आपने अभी तक अपनी ताक़त सपा सरकार को नही दिखा पाई है मेरी आपसे हाथ जोड्कर अपील है इससे कही आप ये ना सोच लें कि मेरे शेयर करने से क्या होगा बाकी के शेयर कर देंगे मेरे प्यारे टेट साथियो आपको अपने उन 5 बह्मूल्य सालों की कसम है जिंनको आपने रो रो कर गुजारा है आप कम से कम इतना तो कर सक्ते है अपनी एकता दिखाने के लिये थोडा सा प्रयास करने मे क्या कोई दिक्कत है आप अपना वोट करने के लिये शेयर जरूर करे यदि शेयर की संख्या 32564 हो जाती है तो समझ लेना आपके जीओ को 22 फरवरी से पहले आने से कोई नही रोक सकता है बट आप में से कुछ इस पर भी राजनीति करेंगे ओर शेयर करने से सकुचायेंगे तो आप अपनी जोब के लिये इतना भी नही कर सकते तो आपको दूसरे उन भाईयों पर कीचड भरे आरोप लगाने का कोई अधिकार नही है जो संघर्ष कर रहे है क्यूंकि आप शेयर भी नही कर पा रहे है तो आप एक जगह पर इकटटा होकर कैसे सपा का विरोध कर सक्ते है एक बार पुन हाथ जोड्कर अपील है कि अपनी ताक़त सपा सरकार को पोस्ट को एक बार शेयर करके सपा के विरोध मे अपना बह्मूल्य वोट करके दिखा सक्तेहै. आपकी भावनावों से खेलने के लिये ये पोस्ट नही है आपकी एकता को दिखाने के लिये थोडा सा मेरा प्रयास है कहावत है जहा तलवार काम नही करती है वहा छोटी सी सुई काम कर जाती है हो सकता है ये छोटासा प्रयास आपका काम कर जाये--
आपका एक अचयनित टेट साथी अरुण कुमार यादव
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook