मीटिंग सूचना लखनऊ : 5 मार्च को लखनऊ के बारादरी पार्क में , 22 फरवरी को हमारी सुनवाई नहीं होने से प्रदेश में एक नकारात्मकता गयी

पिछली 22 फरवरी को हमारी सुनवाई नहीं होने से प्रदेश में एक नकारात्मकता गयी है । हम सभी ने अपने अपने तरीके से आगे की अर्जेंसी लागवनी व् कोई नयी डेट के लिए बाते व् प्रयास जरूर किये होंगे । मैंने भी सभी बिंदुओं पर वकीलों से विस्तृत चर्चा की है ।
मगर हमे कोई भी कदम बहुत सोच समझकर उठाना है । सभी की आपस में एक चर्चा बहुत ही जरुरी है जिससे कल कोई एक दूसरे पर आरोप न लगा सके ।
वैसे ही ये चुनावी दौर आरोप प्रत्यारोपो का चल रहा है हर आदमी अपने को बहुत समझदार ,ईमानदार और दूसरे को मुर्ख और बेईमान सिद्ध करने में लगा है ।
अभी 3 जज नए आने है हो सकता है रजिस्ट्री ही कोई नयी बेंच गठित करके हमारी नयी डेट फिक्स कर दे मगर अपनी पूरी योजना जरुरी है ।
अतः सुप्रीम कोर्ट की अग्रिम कार्यवाही हेतु सभी टीमो के वह अचयनित योद्धा जिन्होंए याची बनाने में पैसे लिये है और जो बहुत ही दिमागदार है । और याचियों के हितों के लिए सच्चे दिल से लगे है । उन सभी साथियो से अनुरोध है कि आगामी 5 मार्च को हर हाल में लखनऊ के बारादरी पार्क में उपस्थित हो । सभी टीमो के छोटी टीम हो या बड़ी टीम उसके सभी अचेनितो का आना बहुत जरुरी है ।
कुछ मुख्य बिंदुओं पर चर्चा करके तत्काल आगे की कार्यवाही करनी है ।
11 मार्च को नयी सरकार भी आ रही है मैं यहाँ बता दू सभी मुख्य पार्टियों के मुखिया या अगुआकारो ने हमे सरकार बनने के बाद नियुक्ति का आश्वासन दे रखा है ।
अगर वह कोई वादाखिलाफी करते है तो तैयार हो जाओ एक ऐसे रण के लिए जिसे जीतकर ही दम लेना है ।
सभी साथी एक हो जाओ और एक बार सक्रिय हो जाओ, मैं आपसे वादा करता हूँ की पहली कैबिनेट की मीटिंग में आपका प्रस्ताव पास करने में देरी नहीं लगेगी ।
नोट---- इस मीटिंग का मतलब चयनित और अचयनित नहीं है । हम सभी 2 लाख टैट पास एक है । उन मुद्दों पर भी प्रमुखता से बात होगी जो हमारे में विवाद का कारण है । और ऐसा हल निकाला जाएगा जो हमारी एकता और प्यार को बनाये रखे ।
मीटिंग स्थल --- बारादरी पार्क लखनऊ
तारिख --- 5 मार्च
दिन। --- रविवार
समय --- 11 बजे से
जय हिंद
जय टैट
आपका
रविंन्द्र दादरी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week