Breaking Posts

Top Post Ad

12460 शिक्षक भर्ती पूरी तरह सुरक्षित: बीटीसी मोर्चा की सचिव संजय सिन्हा से हुई सफल वार्ता

सचिव संजय सिन्हा सर से हुयी अहम वार्ता---आज हमारी वार्ता सिन्हा सर से हुयी। सिन्हा सर ने बताया----
कल ही मेरी मीटिंग अनुपमा जी से हुयी है , मैंने सारे रिकार्ड्स , डॉक्युमेंट्स उपलब्ध करवा दिए हैं और उन्हें अवगत कराया कि भर्ती में किसी भी प्रकार का कोई भी फर्ज़ीवाड़ा किसी भी स्तर पर नहीं हुआ है।
दोस्त , दुश्मन हर जगह होते हैं उनकी गारंटी नहीं ली जा सकती है। आवेदन ऑनलाइन लिए गए हैं , नियुक्ति पत्र वितरण के पहले मूल अभिलेखों के सत्यापन का लेटर भी जारी किया गया है और सभी बी एस ए महोदय को पारदर्शिता बनाये रखने की समय समय पर भर्ती प्रकिया के दौरान सख़्त हिदायत भी दी जाती रही है।

मैंने इसका साधुवाद ज्ञापित करते हुए एक आखिरी प्रश्न किया सर नियमों का हवाला देकर भर्ती को बाधित करने की कोशिश की जा रही है इसपर हमारी सहायता करें--

सिन्हा सर बोले-
इसकी जिम्मेवारी मेरी है। मै गारंटी लेता हूँ कुछ नहीं होने वाला है। भर्ती मेरे द्वारा निकाली गयी है जो शिक्षा के अधिकार नियमों को ध्यान में रखकर हुयी है। इस पर आपको चिंता जताने की जरूरत नही है।

सर ने आखिरकार यह भी कहा शासन से अनुमति मिलते ही भर्ती जहाँ से रुकी थी वहीं से शुरु की जायेगी । जैसे ही अनुमति मिलती है तुरन्त लेटर जारी कर दूँगा।

दोस्तों ये तो रही सचिव जी की मन की बात । अब आगे क्या करना है इसकी जानकारी और रणनीति तैयार की जा रही है। आप सभी के सहयोग की जरूरत है क्योंकि यह कार्य सबका है हमारा अकेले का नहीं।

धन्यवाद
शनी कुमार सिंह
डाइट इलाहाबाद
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook