Breaking Posts

Top Post Ad

72825 में TET मेरिट से चयनितों के लिए मत्त्वपूर्ण पोस्ट

72825 में TET मेरिट से चयनितों के लिए मत्त्वपूर्ण पोस्ट : 72825 में टेट मेरिट से चयनित साथियों सादर नमन। साथियों जैसाकि आप सभी को ज्ञात है कि सिविल अपील 4347 अर्थात अपने केस की सुनवाई 5 अक्टूबर 2016 को होनी है। कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे जिन पर चर्चा आवश्यक है निम्नलिखित हैं।
जैसाकि आप सभी जानते हैं कि अपने केस की सुनवाई हेतु प्रदेश में 3 गुट सक्रिय थे/हैं। कुण्डू गुट, पाठक गुट और इलाहाबाद गुट। समय -समय पर सभी साथियों द्वारा टेट मेरिट की बहाली हेतु हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक उचित प्रयास किये गये लेकिन अब समय के साथ लाभ देखते हुए परिस्थितियां बदली, नेता जी लोगों की मानसिकता बदली और किये जा रहे प्रयासों की दिशा बदली।समय के साथ अपने व्यक्तिगत लाभ को देखते हुए कुछ नेतागणों ने पाला बदला। किसी गुट ने कई बार पैसे लेकर भी वकील कोर्ट में नही भेजा तो किसी गुट ने डमी कैंडिडेट को आगे करके याची व्यवसाय में कूद पड़े।चूँकि याची व्यवसाय कुछ नेताजी लोगों को काफी फायदे का सौदा दिखा , इसलिए ये नेताजी लोग क्रमशः याची व्यवसाय में कूद पड़े और जम कर याची बनाये/धन कमाया। इनमें से एक गुट की खासियत रही कि इसने चयनित से पैसा लिया लेकिन वकील ही कोर्ट रूम में नही भेजा (एक बार नही बल्कि कई बार)वहीँ दूसरी ओर दूसरे गुट के प्रमुख ने चन्दा तो चयनित साथियों से लिया परन्तु इन्होंने अपने वकील से याचियों के पक्ष में बहस करवाके 1100 याचियों की नियुक्ति में महत्वपूर्ण भूमिका अदा की और वर्तमान में यह गुट किसी याची गुट द्वारा किये गए वकील को ही अपना वकील घोषित कर देता है या स्वयं भविष्यवक्ता बनकर वकील कोर्ट नही भेजता है जबकि इनके पास पर्याप्त धन होता है और लगभग 1 घण्टे सुनवाई भी होती है। साथियों , हमारा लक्ष्य किसी पर कीचड़ उछालना या दोषारोपण करना नही है अपितु मेरा उद्देश्य आप सभी साथियों को इस सत्य से अवगत कराना है कि कौन आपके हितों की रक्षा के लिए कितनी ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा से लगा हुआ है और कार्य कर रहा है।
साथियों हमारी टीम (टीम अमरेंद्र शरण) याची व्यवसाय में नही लिप्त है। हमारी टीम के किसी भी सदस्य ने याची नही बनाया है और इसके साथ ही साथ हम सिर्फ 72825 में चयनित साथियों के हितों की रक्षा हेतु माननीय सर्वोच्च न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता श्री अमरेंद्र शरण जी (पूर्व एडिशनल सॉलिसिटर जनरल ऑफ़ इंडिया) को हमेशा भौतिक रूप से कोर्ट भेजते आये हैं।
साथियों यदि आपको लगता है कि हमारी टीम 72825 में चयनित साथियों के हितों की रक्षा हेतु दृढ संकल्पित है तो 5 अक्टूबर 2016 की सुनवाई हेतु आप सभी हमारी टीम को आर्थिक सहयोग करें ताकि समय से वकील की फीस देकर उसे कोर्ट भेजा जा सके।
नोट: हम या हमारी टीम का याची व्यवसाय से कोई लेना देना नहीं हैं।
केवल और केवल मूल विज्ञापन को समर्पित टीम(टीम अमरेंद्र शरण)
आप सभी की मंगलकामना के साथ,
सधन्यवाद
आपका
पूर्णेश शुक्ल(महाकाल)
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook