शिक्षक ने बच्ची से पूछा मम्मी-पापा कैसे सोते हैं, गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (जेएनएन)। मासूम बच्ची के साथ गंदे सवाल करने पर आज जिले में एक शिक्षक की जमकर पिटाई की गई और उसको पुलिस के हवाले कर दिया गया। मामला कुंडा तहसील के हथिगावां थाना क्षेत्र का है।
यहीं पर सीओ जिया उल हक की हत्या की दी गई थी। प्रतापगढ़ जिले के कुंडा तहसील के हथिगवां थाना क्षेत्र के मलाक रजाकपुर ग्राम सभा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय किलानापुर में तैनात अहिबरनपुर निवासी प्रधानाध्यापक दयाशंकर मिश्र को मासूम छात्राओं के साथ साथ अश्लील हरकत और बातचीत करने पर ग्रामीणों ने पीट दिया। इसके बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
बच्चों ने बताया कि शिक्षक आये दिन किशोरियों से अश्लील बातें करता था। आज दयाशंकर मिश्र ने मलाक रजाकपुर निवासी कक्षा सात की एक छात्रा के साथ वही हरकत दोहराई। बच्ची ने इसका विरोध किया। स्कूल की आधा दर्जन अन्य लड़किया भी उसके साथ हो ली।
इन सबने शिक्षक पर अश्लील बातें और छेडख़ानी करने का आरोप लगाया और परिवार के लोगों को बुला लिया। लड़कियों की शिकायत पर पहुचे गांव वालों ने इस शिक्षक की पिटाई कर दी। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

छात्राओं का कहना था कि यह शिक्षक आए दिन उनके साथ अश्लील बातें करता था। कभी कहता मम्मी-पापा कहा सोते हैं। मम्मी तो टांग फैला कर सोती है। वह और भी अश्लील बातें करता है।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week