Breaking Posts

Top Post Ad

7 अप्रैल को होने वाली अगली सुनवाई हेतु एडवोकेट के संपर्क में , सीनियर एडवोकेट का पैनल जल्द ही : मयंक तिवारी

सत्ता परिवर्तन के बाद से बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा उत्तर प्रदेश द्वारा मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, केबिनेट मंत्री, राज्य मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष, आदि सभी से मुलाकात कर उनको बधाई व् ज्ञापन दिया गया है और यह कार्य हमारे आपके द्वारा पिछले एक वर्ष से किया जा रहा है।
पिछले एक वर्ष में हमने बीजेपी की प्रत्येक जन सभा में उनके सभी छोटे बड़े नेताओं तक अपनी बात को ज्ञापन/प्रार्थना पत्र के माध्यम से पहुँचाया है। जिसका परिणाम आपने देखा जब माननीय मुख्यमंत्री जी ने खुले मंच से हमारी समाश्यायों के समाधान हेतु हमें आश्वस्त किया। यह आप सभी के अनवरत अनथक परिश्रम का ही प्रतिफल है जो भविष्य में निश्चित रूप से आप सभी को आपकी नियुक्ति के रूप में प्राप्त होगा।
फ़िलहाल आप सभी से इतना ही निवेदन है कि आप अपने स्तर से मुलाकातों के इस क्रम को बनाये रखें और आप जिससे भी मुलाकात करें उससे यह निवेदन अवश्य करें कि वह अपने लेटरपेड पर आपके समर्थन में माननीय मुख्यमंत्री जी को फॉरवर्ड कर दें।
इसके साथ ही 7 अप्रैल को होने वाली अगली सुनवाई हेतु हम अपने एडवोकेट के संपर्क में है जल्द ही सीनियर एडवोकेट का पैनल फाइनल करके आप सभी को उससे अवगत करा दिया जायेगा।
आप सभी को भारतीय नववर्ष और नवरात्रि की अनेक-अनेक शुभ कामनाएँ। माता रानी आप सभी के जीवन को सुख, समृद्धि, वैभव, यश, कीर्ति, धन-धान्य से परिपूर्ण करें।
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook