Breaking Posts

Top Post Ad

7 अप्रैल की तैयारी संवंधित कुछ जरुरी बिंदु : टेट संयुक्त संघर्ष मोर्चा

पिछली डेट पर हम पर आरोप लगे की वकील नहीं है मित्रो वकील थे मगर उस दिन लगातार..... चर्च केस की सुनवाई में वह सब एंगेज थे इस वजह से अंतिम समय में वकील हायर हो पाया । पिछली बार जो भी गलतफहमियां संयुक्त मोर्चे में हुई उन्हें हर तरह से दूर किया जा चुका है लेकिन अफ़सोस है कुछ लोग आज भी उनमें सुधार के बजाये अपनी राजनितिक रोटियां सेक रहे हैं ।
क्या मिलेगा बेरोजगारों को गुमराह करके या नए नए तरीको से पैसे ऐंठकर। खेर हर किसी का अपना ज़मीर है। बात करता हूँ मुद्दे की,
दोस्तों सुप्रीम कोर्ट में वकीलो की कमी नहीं है ... मगर हल्का वकील और हल्का डॉक्टर केस बिगाड़ देता है ।
दोस्तों साल भर से हमारे सामने कुछ सीनियर के नाम आते रहे है जैसे के के वेणुगोपालजी , शांति भूषण जी , सोली सोहराब जी , ऐसे कितने ही नाम आये । इनकी फीस भी 2 लाख से 2 -50 तक है। हमने इनको सभी की राय के अनुसार अपने केस में ले जाना उचित नहीं समझा।
मित्रो अगर आज कपिल देव , डान ब्रेडमैन , इमरान खान , जैसे बूढ़े खिलाड़ियों की बोली आई पी एल में लगवाने लगे क्या कोई खरीदेगा??नहीं, कोई भी इन्हें हायर नहीं करेगा , साथियों यह अपने ज़माने के टॉप खिलाडी थे मगर अब लगातार प्रैक्टिस में न होने के कारण यह सफल नहीं होंगे । आज जो करेंट के प्लेयर है उनकी बोली बहुत अच्छी है ।
रविंन्द्र बना पर भी किसी चयनित के कहने पर बिना वजह दो बार पैसे खर्च कर चुके है हम लोग जिसका कोई नतीजा नहीं निकला।
मित्रो बाकी आप सभी समझदार है इस बार टॉप वाला प्लेयर होगा जो लगतार प्रैक्टिस में है और मैं,संदीप वर्मा , अश्वनी जी और रविंन्द्र दादरी जी आज दिल्ली पहुचने वाले है। पहले भी मैं और अश्वनी जी दिल्ली जाकर लगभग तैयारी कर चुके थे और अब पूरी तैयारी करके और सुनवाई करवाकर ही घर बापस लौटेंगे जिसे भी हमसे मिलना हो दिल्ली मिले।
किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जायेगी, ज़मीन से लेकर कोर्ट कार्यवाही तक हर तरह से हर संभव प्रयास करा जायेगा। सभी का लक्ष्य याची नियुक्ति है तो सभी को एक मंच पर आना होगा।
नोट - जो भी सीनियर वकील हायर किया जा रहा है उसका नाम सुनवाई से एक रात पहले बताया जायेगा क्योंकि विरोधी कुछ ज्यादा ही सक्रिय हैं हम पर विस्वाश रखें गलत नहीं होने देंगे क्योंकि हमे भी आपकी तरह नोकरी चाहिए।
आपका साथी
रवि सक्सेना
टेट संयुक्त संघर्ष मोर्चा
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook