सपा एवं बसपा से मुक्ति की बहोत बहोत शुभकामनायें : TET पास याची सगंठन

टेट परिवार एवं समस्त प्रदेशवासियों को सपा एवं बसपा से मुक्ति की बहोत बहोत शुभकामनायें एवं यूपी में बीजेपी की सरकार बनाने में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए धन्यवाद्।
फ्लैशबैक -
वर्ष 2012 में 1 लाख 72 हजार शिक्षामित्रों को सपना दिखा सपा ने उन्हें 5 वर्षों तक गुमराह किया; इतना ही नहीं अपने 5 वर्षों के कार्यकाल में बेरोजगारों को जॉब देने के स्थान पर बेरोजगारी भत्ता बाँट बेरोजगारों को पंगु बना दिया तथा इन्ही बेरोजगारों को विभिन्न भर्तीयों के नाम पर 5 वर्षों तक लूटती रही।
पिछले 5 वर्षों के सपा के कार्यकाल में ऐसी कोई भर्ती नही रही जो विवादित न रही हो और कोर्ट न गई हो। सत्ता में आने के पूर्व की भर्तियों का तो अखिलेश ने भर्ता ही बना दिया।
शिक्षा को मूल अधिकार में शामिल होने के पश्चात वर्ष 2011 में अध्यापक बनने के लिए TET परीक्षा को अनिवार्य रूप से पुरे देश में लागू होने पर यूपी के करीब 300000 प्रशिक्षित बेरोजगार अध्यापकों ने खुद को योग्य साबित किया । जिन्हें मायावती और अखिलेश सरकार ने दरदर की ठोकर खाने के लिए छोड़ अयोग्य शिक्षामित्रों को योग्य टेट पास बेरोजगारों का अधिकार देने का अधूरा असफल प्रयास किया।
अपना अधिकार पाने के दृढ़संकल्पित युवा सुप्रीमकोर्ट तक लड़ाई लड़े और आज भी लड़ रहे हैं और अपना अधिकार प्राप्त कर रहे हैं।
कहते हैं ऊपर वाले के घर देर है अंधेर नहीं।
बेरोजगारी भत्ता
लैपटॉप
मोबाइल
इत्यदि इत्यादि #_काम बोला तो नही पर #_बिलबिला जरूर रहा है।
ये पब्लिक है वो भी यूपी की;
जोरदार तमाचा मारती है वो भी सही वक़्त आने पर।
पुनः
टेट परिवार एवं समस्त प्रदेशवासियों को सपा बसपा से मुक्ति की बहोत बहोत बधाई।
पुनीत केशरी
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week