Breaking Posts

Top Post Ad

निर्लज, निष्ठुर और आत्मघाती पथ पर अग्रसर 15000 और 16448 में नियुक्त शिक्षक साथियों! आपको अंदाजा भी है कैसे हो रही है पैरवी?

निर्लज, निष्ठुर और आत्मघाती पथ पर अग्रसर 15000 और 16448 में नियुक्त शिक्षक साथियों!|
आपको अंदाजा भी है कैसे हो रही है पैरवी?
😢किसी को इसी बात से दिक्कत है नई डेट मिल जाती है, तो किसी को दिक्कत है वही चीजें हर पोस्ट में दुहराई जाती हैं।
😎आपको जजों की नई पीठ आदर्श गोयल और यू यू ललित का इतिहास नहीं पता!
🤔जहाँ एक तरफ यू यू ललित जी ने अंतरिम आदेश पर 72825 12वें संशोधन पर पूरी करवाई है वहीं आदर्श गोयल जी कड़े निर्णय लेने में यकीन रखते हैं।
नई खंडपीठ के आते ही लिखा गया कि It is made clear that circulation will not guarantee an adjournment. और order में लिखा गया कि at the joint request of parties list the matter on 26 april. डेट मांगने वाले तो गर्मी की छुट्टियों के बाद की मांग रहे थे मगर जज साहब ने ऐसा नहीं किया और 15 दिन बाद की डेट दी।
👍एक मामला और है , बीजेपी ने यूपी में सत्ता में आने से पहले अपने मेनिफेस्टो में कहा था कि वह 3 महीने के अंदर शिक्षामित्र मामले का निपटारा करेगी। उसके बाद चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा जी का इलाहाबाद आना और इस मामले से खुद को विदड्रा करना और आदर्श गोयल जी जैसे जज को लाना जिन्होंने हाल ही में त्रिपुरा का मामला 3 साल बाद निपटाया है, ये सब मात्र एक संयोगवश नहीं हुआ। यह सब इंगित करते हैं कि जल्द ही हमारा मामला भी फाइनल होने वाला है।
इसलिए एक बार आपको आपके ईमान का वास्ता देते हुए यह कहना है कि अपनी लड़ाई में सहयोग करें।
हम डर का व्यापार नहीं कर रहे हम खुद डरे हुए हैं और इस डर से मुक्ति चाहते हैं।
👍👍नोट बीटीसी 15000 और 16448 के लिए ख़ास -
हमारी पैरवी के लिए सब पेपर्स तैयार हैं पर इस बात को सही से रखने के लिए *दो दमदार और वरिष्ट अधिवक्ता* चाहिए । 26 को किसी प्रकार की लापरवाही  प्राणघातक हो सकती है।
इसलिए अपनी टीम को सपोर्ट जरूर करें।
-प्रेम वर्मा और समस्त बीटीसी एकेडमिक टीम।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook