अब फैसले की अंतिम घड़ी , 16 तारीख को लखनऊ में मीटिंग का आह्वान : गणेश दीक्षित और एस0के0 पाठक

सभी गुरूजनों को नमस्कार,
16 तारीख को लखनऊ में 72825 से चयनित अग्रणी साथियों के द्वारा मीटिंग का आह्वान बहुत स्वागत योग्य कदम है।इसके लिए मैं बड़े भाई सदानंद मिश्र जी,अवनीश यादव जी को बहुत धन्यवाद देता हूँ।
मित्रों अब फैसले की अंतिम घड़ी आ चुकी है।अब हमें मिलकर वरिष्ठ अधिवक्ताओं के माध्यम से कोर्ट में टेट मेरिट को अजर और अमर बनाने का कार्य करना होगा।साथियो न्यायमूर्ति श्री आदर्श गोयल जी और श्री ललित जी के views स्पष्ट होते है क्योंकि केस का अध्ययन करके दोनों महानुभाव आते है।इसलिए सही और कठोर निर्णय देने से भी नही चूकते है।अपना केस एक दम से स्पष्ट है।हाईकोर्ट का आर्डर और ट्रिपल बेंच के आदेश हमारे पक्ष में हैं।हमे बस इन्ही आदेशों को सुरक्षित करवाना है।
अब मौका है सब एक जुट हो जाए।हम लोगो के गुटों में बटें होने का फायदा ब्लॉक और जिलों के सुनवाई के नाम पर पैसा एकत्रित करने वाले लोग उठाते है।26 अप्रैल हमारे सम्मान पूर्वक जीवन जीने के लिए करो या मरो वाला दिन साबित होगा।
कल बारादरी पार्क हम अपने टीम बड़े भाई गणेश दीक्षित जी और एस0के0 पाठक जी के साथ के उपस्थित रहेंगे।उम्मीद करता हूँ अन्य टीमो के पैरवी कर्ता मीटिंग में अवश्य प्रतिभाग करेंगे।
मीटिंग आने वाले सभी प्रतिभागियों से निवेदन है कि 26 की डेट के importance को देखते हुए दिल बड़ा करके आएं।
धन्यवाद।
Image may contain: 12 people, outdoorImage may contain: 6 people, people standing and selfie
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week