बीऐड टेट पास वालो की एक दर्दभरी प्रार्थना सरकार से , जो मेरे दिल को छू गयी..............

बीऐड टेट पास वालो की एक दर्दभरी प्रार्थना सरकार से किसी ने फेसबुक पर पोस्ट की जो मेरे दिल को छू गयी....कोई ये प्रार्थना सरकार तक पहुचाये और न्याय करे
बीजेपी सरकार ने चुनावी वायदा भी किया था कि शिक्षा मित्रों की समस्याएं न्यायिक तरीके से सुलझायी जाएंगी ...
पर ये तो कोई प्रोमिस नहीं था कि जो नीतिगत नहीं,न्यायिक नहीं,नियमों के खिलाफ है ,नैनिहालों के फ्यूचर से खिलवाड़ है उनका सपोर्ट किया जाएगा उसको कोर्ट में सही साबित किया जायेगा ।

फिर क्या फर्क रह जायेगा सपा और बीजेपी सरकार में ??

ये तो वही बात हुई सपा तो ट्रिपल तलाक का फेवर करती थी अब बीजेपी ट्रिपल तलाक के बाद हलाला का भी फेवर करेगी ।

न्यायिक सरकार में अभी तक बीऐड टेट पास को कोई न्यायिक सहायता की बात सामने नहीं आ रही है जिसके फेवर में कोर्ट भी रहा है पर पिछले सरकार के नेगटिव रवैये के बाबजूद प्रोसिस आगे नहीं बढ़ पाया ....

किसी के बारे में गलत सोच नहीं रखनी चाहिए शिक्षा मित्र कई सालों से कार्य कर रहे हैं न्यायिक तरीका तो यही है अभी उनका वेतन बढ़ा दिया जाये जो योग्यता रखते है उ को सहायक अध्यापक भी बना दिया जाये ,विना योग्यता या मानक पूरे किये बिना टीचर बनाना कहीं से भी सही नहीं है ।

सरकार को गलत फहमी है कि कोर्ट उनके अनुसार चलता है सपा सरकार की ये गलत फहमी दूर हो चुकी है और सत्ता से बाहर जा चुकी है बीजेपी सरकार का यही रवैया रहा तो हाल सपा सरकार जैसा होगा और सुप्रीम कोर्ट न्याय और नीति के अनुसार चलता है अगर सरकार के अनुसार चलता तो हाईकोर्ट शिक्षामित्रों के समायोजन पर ब्रेक नहीं लगाता ।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week