LIVE : जो लोग अचयनित पैरवी में लगे हुए हैं उनको इन दो दिनों में हर स्तर पर प्रयास करना है

जो लोग अचयनित पैरवी में लगे हुए हैं उनको इन दो दिनों में हर स्तर पर प्रयास करना है।
*याची लाभ यदि संभव हो तो ठीक है अन्यथा यदि open competion की बात आती है तो कोर्ट में ये तथ्य रखा जाना आवश्यक है कि जब अवैध समायोजन हुआ था तब टेटपास बीएड2011 सहायक अध्यापक प्राइमरी के लिए पात्र थे एवं टेटपास बीएड बेरोजगारों के हित इससे प्रभावित हुए हैं।
कोर्ट प्रोसीडिंग के कारण हमारी टेट पात्रता की अवधि भी समाप्त हो गयी है, अतः ऐसी स्थिति में हमें भीइस ओपन competion में शामिल होने का अधिकार दिया जाए।
*यदि 15/16 संशोधन पर हुई 99000 भर्तियां बच जाती हैं तो अकादमिक टीम को नये विज्ञापन की पैरवी पुरजोर तरीके से करनी चाहिये।
*72825 के अंदर भी बहुत सारी अनियमितताएं हैं जिनसे भी संभावनाएं तलाशी जा सकती हैं। जो भी पद prt में रिक्त हुए हैं वो चाहे फर्जियों के बाहर जाने से रिक्त हों या फिर jrt में जाने से, हैं पदों को स्टेट ने होल्ड कर रखा है। ये बात कोर्ट के संज्ञान में लाया जाना आवश्यक है। प्रोसेस अभी रनिंग मोड में हैं एवं बीएड का यह अंतिम अवसर है। prt से jrt में switch करते समय prt में चयनित लोग प्रशिक्षु अध्यापक के पद पर थे अतः उन्हें लायन का लाभ नहीं दिया जा सकता। ऐसी सभी सीटों को दोबारा योग्य उम्मीदवारों से भरा जाना चाहिए।
*सर्विस रूल का 72825 में लगातार उल्लंघन हुआ है, अतः शशिकांत एंड टीम को इस मैटर पर पुरजोर पैरवी करनी चाहिए।
*reshuffling का इस भर्ती में बेजा इस्तेमाल हुआ है, यदि अखिलेन्द्र तोमर सुप्रीम कोर्ट में किसी मैटर में पार्टी हैं तो उनको साक्ष्य सहित पीठ के समक्ष अपनी बात रखनी चाहिए।
प्रत्येक टीम को पूरी ईमानदारी के साथ अंतिम 2 दिनों में अपना प्रयास करना चाहिए जिससे अधिक से अधिक अचयनित साथियों का भला संभव हो सके। धन्यवाद!

sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Big Breaking

Breaking News This week